प्रतापगढ़। शादी समारोह में अश्लील डांस बजने पर हुआ जमकर बवाल, कुएं में गिरने से हुई बाराती मौत

पट्टी कोतवाली के शेखपुर अठगवा गांव में बारात में शामिल होने राहाटीकर गाँव से पहुंचा शिक्षक शिव प्रताप की कुए में गिरने से हुई मौत,शादी की खुशियां हुई मातम में तब्दील।
 
Global Bharat news
रिपोर्ट-अजीत तिवारी(संवाददाता)

प्रतापगढ़। पट्टी कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर अठगवा में आई बारात में बारातियों द्वारा फ्लोर डीजे बंद करवाने के विरोध करने पर घरातियो के बीच जमकर हुई मारपीट। बीच बचाव कक करने पहुंचे शिक्षक की कुएं में गिरने  मौत।                     

 शेखपुर अठगवा निवासी भागीरथी उर्फ मुकुंद यादव की बेटी लक्ष्मी की शादी 28 नवंबर को थी। बरात लीलापुर थाना क्षेत्र के गड़ेहरी गांव निवासी ओम प्रकाश यादव के बेटे शुभांग की शादी थी। बारात में सब कुछ चल रहा था जय माल भी संपन्न हो गया इस दौरान फ्लोर डीजे पर अश्लील गाने बजाने से बारात में आई महिलाओं के विरोध पर फ्लोर डीजे बंद करा दिया गया जिससे नाराज घरातियों जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसी बीच मित्रता के संबंध से दिल्ली से चलकर आए बाराती शिव प्रताप सिंह निवासी गांव राहा टीकर कोतवाली उदयपुर मारपीट को छुड़ाने के लिए गए इस बीच विवाद हो रहे घटनास्थल के बगल खंडहर में तब्दील कुएं में गिरने से मौत हो गई। कुएं में गिरने की सूचना पर बारातियों तथा घरातियों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पट्टी पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद से काफी कई घंटो के बाद मृतक की लाश को बाहर निकाला जा सका। मृतक शिव प्रताप सिंह 6 बहनों में इकलौता भाई था वह दिल्ली में एक इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात था। इनकी शादी डेढ़ वर्ष पूर्व मिर्जापुर जिले में हुई थी उनकी पत्नी सुधा सिंह वाराणसी में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। मृतक का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में शिव पट्टी दिलीप सिंह का कहना है कि मृतक शिव प्रताप के पिता हरिश्चंद्र आए हैं उनकी तहरीर पर मुकदमा लिखा जाएगा जो भी उचित कार्यवाही होनी निश्चित रूप से की जाएगी।