प्रतापगढ़-प्रेमिका से मुलाकात करने आधी रात उसके घर पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जेठवारा थाना क्षेत्र के रामगंज बाज़ार में युवक की मौत के बाद एसपी ने किया घटनास्थल का जायजा, संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ
 
Global Bharat news

रिपोर्ट-गौरव तिवारी(सांवददाता)

प्रतापगढ़।  प्रेमिका से मुलाकात करने आधी रात उसके घर पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध मौत,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, केस दर्ज। इलाके में जबरदस्त तनाव। भारी पुलिस बल के साथ एसपी पहुंचे घटनास्थल। इलाके में जबरजस्त तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस बल मौके पर,आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरू किया मामले की जांच।

मामला जेठवारा थाना क्षेत्र के रामगंज बाज़ार का है जहां  गोपालपुर गांव के रहने वाले किराना व्यवसायी का बेटा दिलीप जायसवाल इलाके के गैर समुदाय की लड़की से प्यार कर बैठा, जब प्यार परवान चढ़ा तो प्रेमिका के बुलाने पर बीती रात प्रेमी उसके घर पहुंच गया । दोनों कमरे में बातचीत कर रहे थे तभी  लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई और घर वालों ने प्रेमी के निर्मम हत्या करने के बाद उसका शव फांसी के फंदे से लटका कर कमरा बंद कर फरार हो गए वहीं इस बात की जानकारी जब आस पड़ोस के लोगों को हुई तो सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। वहीं गैर समुदाय का मामला होने की वजह से इलाके में जबरदस्त तनाव है जिसे देखते हुए गांव में 6 थानों की पुलिस बल के साथ एसपी खुद मौजूद हैं,परिजनों की शिकायत पर  एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है।