प्रतापगढ़-नाबालिग के साथ हैवानियत, गम्भीर धाराओं में केस दर्ज

जेठवारा इलाके के एक गांव में रिश्तेदारी आए युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म,हालात बिगड़ी
 
global bharat news

रिपोर्ट --गौरव तिवारी( सांवददाता)

प्रतापगढ़। जेठवारा थाना में शर्मसार कर देने वाली घटना एक बार फिर सामने आई है। लघु शंका के लिए घर से बाहर निकली नाबालिक को रिश्तेदारी आई युवक ने जबरन दबोच लिया और उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दुष्कर्म जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया। दरिंदे के चंगुल से छूटकर घर पहुंची नाबालिक ने आप बीती परिवार वालों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पिता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दरिंदे युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात थाना क्षेत्र के एक घर से लघुशंका के लिए बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग को उसके गांव में रिश्तेदारी आए पड़ोसी गांव के एक युवक ने उसे दबोच लिया और जबरन दुष्कर्म किया।दरिंदे के चंगुल से छूटकर घर रोती बिलखती घर पहुंची पीड़िता ने आप बीती बताई । मौका पाकर आरोपित रात में ही भाग निकला।
पीड़िता के पिता की शिकायत पर जेठवारा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉस्को समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

घटना की जानकारी देते हुए सी.ओ.सदर अमरनाथ गुप्ता ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है।पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।आरोपी की तलाश में पुलिस टीम गठित की गई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।