प्रतापगढ़-तेज़ रफ़्तार बोलेरो ने मासूम को रौंदा, दर्दनाक मौत

कंधई कोतवाली क्षेत्र के रठवत गांव मे घर के पास रोड के किनारे खेल रहे मासूम बच्चे को और रौंदते  हुए चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया
 
Pratapgarh news

रिपोर्ट---गौरव तिवारी (सांवददाता)

 प्रतापगढ़। तेज रफ्तार बोलोरो अनियंत्रित होकर घर के बाहर खेल रहे मासूम को रौंदा, घटनास्थल पर ही मासूम की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंधई कोतवाली क्षेत्र के रठवत गांव पास शिजर दूबे (10 वर्ष )घर के पास रोड के किनारे खेल रहा था। अचानक तेज रफ्तार बोलोरो अनियंत्रित होकर मासूम बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बोलेरो गाड़ी लेकर  चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घायल मासूम बच्चों को लेकर स्थानीय अस्पताल गए। जहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया। तो परिजनों में कोहरा मच गया। सूचना के बाद पहुंचे पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटे हुई है। मामले में दुर्गा प्रसाद द्विवेदी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि घर का निकट मेरा भतीजा खड़ा था।  दूसरी तरफ मंगरौरा की ओर सफेद कलर की तेज रफ्तार बोलेरो मेरे भतीजे को टक्कर मार दी। जिस गाड़ी से टक्कर मारी गई है उसका नम्बर UP 32BV 4303 और गाड़ी चालक का नाम शाहरुख बताया जा रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है बोलेरो की टक्कर से मासूम बच्चे की मौत हो गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी को कब्जे मे ले लिया गया है। चालक मौके से फरार है। चालक की तलाश जारी है।