प्रतापगढ़- पुलिस और राजस्व विभाग टीम के सामने जमकर मारपीट और बवाल ,वीडियो वायरल

लीलापुर के इटौरी ग्राम सभा में जमीनी विवाह सुलझाने गई राजस्व विभाग और पुलिस की टीम के सामने दोनों पक्ष भिड़ गए और जमकर मारपीट और बवाल हुआ मामले में पुलिस नौ लोगों पर केस दर्ज किया है।
 
prasun 2426

प्रतापगढ़। जिले में दबंग किस तरीके से बlबेखौफ है इसका नजारा उसे वक्त देखने को मिला जब राजस्व विभाग और पुलिस टीम जमीनी विवाद को सुलझाने गई थी। पुलिस टीम के सामने ही दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट और बवाल हुआ। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें पुलिस बीच बचाव करती नजर आ रही है हालांकि इस मामले में पुलिस एक पक्ष की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया लेकिन दूसरे पक्ष की शिकायत को दरकिनार कर दिया अब पीडि़त न्याय की गुहा लग रहा है।

 लीलापुर थाना क्षेत्र के इटौरी गांव का है जहां राम अवध वर्मा और पूर्णिमा कांत पक्ष के बीच में जमीन का विवाद चल रहा था और रास्ते का विवाह सुलझाने के लिए राजस्व विभाग टीम के साथ पुलिस पर मौके पर पहुंची थी इस दौरान वाद विवाद होने लगा इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और पुलिस के सामने ही मारपीट करना शुरू कर दिए देखते ही देखते बवाल बढ़ गया और पुलिस कर्मी भी यहां पर कोई सख्त कार्रवाई करने की बजाय दोनों पक्षों को समझाने बुझाने में जुटे रहे हालांकि बाद में शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस द्वारा 9 लोगों को नामजद करते हुए जानलेवा हमला समेत तमाम धाराओं में एफआईआर दर्ज किया तो वहीं दूसरे पक्ष राम अवध का आरोप है कि उनकी तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज नही किया है। घटनाक्रम का जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक के मामले में जांच के आदेश दिए है।