प्रतापगढ़। छात्रा के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़, पैर में लगी गोली

रांनीगंज इलाके में कोचिंग जा रही छात्रा के साथ तीन दिन पूर्व किया गया था हैवानियत 
 
Pratapgarh news

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में कोचिंग जा रही छात्रा के साथ छेड़खानी का प्रयास करने वाले आरोपी का देर शाम पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गया जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी है उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीगंज ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।

बता दे की रानीगंज इलाके के छात्र के साथ कोचिंग जाते वक्त छेड़खानी का प्रयास किया गया था जिसका विरोध करने पर उसे जमकर मारा पीटा गया और उसकी हालत बिगड़ गई जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया जहां उपचार के बाद उसे घर लाया गया है ।

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को छात्राएं भी सड़क पर उतरी और जस्टिस की मांग करने शुरू कर दी इस दौरान इलाके के व्यापारियों ने भी अपनी दुकानों को बंद कर दिया और प्रोटेस्ट कर रहे छात्रों के साथ में पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी ।

हालांकि पूरे मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और अब तक 25 से अधिक आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसकी फोटो भी लड़की के मोबाइल पर भेज कर उन्हें चिन्हित करने का प्रयास किया गया इस दौरान लड़की ने दो से तीन लोगों को चिन्हित भी किया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग की जिसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग किया और इस फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है और उसे अस्पताल  में भर्ती कराया गया है ।

घटना के बाबत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी और मुखबिर खास की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सैंडोरा इलाके घेराबंदी किया इस दौरान बदमाश ने फायर झोंक दिया जिसकी जवाबी कार्रवाई में भी पुलिस ने फायरिंग किया और इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए हैं जहां उसका उपचार चल रहा है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।