प्रतापगढ़-अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने किया छात्र को सकुशल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

 
Pratapgarh Kidnapping Case

रिपोर्ट----गौरव तिवारी( सांवददाता)

यूपी के प्रतापगढ़ में हुई एलएलबी के छात्र के अपहरण मामले का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, अपहरण कर्ताओं के चंगुल से छात्र को किया सकुशल बरामद, 5 आरोपियो में से 4 को किया लखनऊ से गिरफ्तार भेजा जेल।

प्रतापगढ़।  बेख़ौफ़ बदमाशों ने तमंचे के बल पर किया एलएलबी के छात्र का उसके घर से अपहरण करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सर्विलांस के जरिए अपहरणकर्ताओ तक पहुंच गई। 

अपहरण कर्ताओ के चंगुल से  छात्र को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बता दे की शुक्रवार की भुपियामऊ चौराहा स्थित यथार्थ ढाबा के सामने अज्ञात बदमाशों ने एलएलबी के छात्र दीपक सिंह को जबरन उठाकर ले गए ! वारदात का सीसीटीवी फूट सामने आने के बाद पुलिस ने सर्विलेंस के जरिए आरोपियों तक पहुंच गई और लोकेशन लखनऊ में मिलने के बाद एसओजी की टीम रवाना हुई और देर रात लखनऊ एसओजी  की मदद से अपहरणकर्ताओ के चंगुल से छात्र को सकुशल बरामद कर लिया। 

इस दौरान मुख्य आरोपी तो फरार हो गया लेकिन पुलिस ने चार अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार किया जिसमें से धीरज कुमार के अलावा रंजीत शर्मा चंदन यादव और असगर अली हैं। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पैसे के देने का विवाद था और इसी मामले को लेकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया था।