शराब माफिया सुधाकर सिंह की करोड़ो रुपये की कीमत की कुल 6 सम्प्पतियों को जब्त कर प्रतापगढ़ पुलिस ने की कुर्की की कार्यवाही

डी78 गैंग के सरगना सुधाकर की 2021 में खुली थी हिस्ट्रीशीट, महेशगंज थाना इलाके के पुरमई सुल्तानपुर का रहने वाला सुधाकर सिंह रेलवे में कर्मचारी होने के साथ मौजूदा समय मे लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर 20 में बना रखा है ठिकाना, कभी कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया का हुआ करता था करीबी।

 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 18 सितंबर:- प्रतापगढ़ पुलिस ने कुख्यात शराब माफिया सुधाकर सिंह की 01 करोड़ 73 लाख 1 हज़ार 910 रुपये कीमत की कुल 6 सम्प्पतियों को जब्त करने के साथ किया कुर्की की कार्यवाही।

महेशगंज थाना के पुरमई सुल्तानपुर का रहने वाला डी 78 गैंग संचालक व हिस्ट्रीशीटर सुधाकर सिंह पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर सुधाकर के लखनऊ के तीन फ्लैट, भूखण्ड व रायबरेली स्थित कृषि योग्य जमीन जिसकी कीमत 01करोड़ 73 लाख 1 हजार 910 रुपये की अचल सम्पत्तियों को किया गया कुर्क, तो वहीं बैंक खाते में जमा 01 लाख 95 हजार 117 रुपये को किया गया फ्रीज, रायबरेली की जमीन की सहखातेदार उसकी पत्नी भी है।

इन सम्पतियों को काली कमाई से बनाये जाने के चलते जिलाधिकारी प्रतापगढ़ के आदेश पर मानिकपुर ने लखनऊ कमिश्नरेट व रायबरेली की पुलिस की मदद से कुर्की की कार्यवाही को दिया अंजाम। डी78 गैंग के सरगना सुधाकर की 2021 में खुली थी हिस्ट्रीशीट, महेशगंज थाना इलाके के पुरमई सुल्तानपुर का रहने वाला सुधाकर सिंह रेलवे में कर्मचारी होने के साथ मौजूदा समय मे लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर 20 में बना रखा है ठिकाना, कभी कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया का हुआ करता था करीबी।