प्रतापगढ़-राहुल गांधी का बिल्ली संग फोटो हुआ सोसल मीडिया पर वायरल, यात्रा के दौरान खा रहे थे चॉकलेट

 
Rahul Gandhi ki nyay Yatra

प्रतापगढ़। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पहुंची प्रतापगढ़ के देल्हुपुर बॉर्डर तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया गर्म जोशी के साथ स्वागत।हजारों की संख्या में उमड़े कांग्रेसी समर्थको ने राहुल गांधी का किया स्वागत।शहर के रास्ते होकर यह यात्रा जाएगी प्रमोद तिवारी के क्षेत्र रामपुर खास जहाँ राहुल गांधी करेंगे सांगीपुर में जनसभा को भी संबोधित।सुरक्षा के व्यापक इंतजाम, कांग्रेस समर्थको में उत्साह।

राहुल गांधी  की न्याय यात्रा जब लालगंज के इंदिरा चौक पहुँचने पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जातिजनगणना के बारे में बयान दिया और कहा की भाजपा वाले भ्रम फैला रहे है। राहुल गांधी ने राम मंदिर के लोकार्पण पर तंज कसते हुए कहा की  राम मंदिर में न ही दलितों और न ही किसानों का चेहरा देखा। वहां सिर्फ केवल आडानी व अंबानी समेत कई बड़े नेता दिखे होगें।


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा की  यदि कोई दलित आगे बढ़ने का प्रयास करेगा तो ईडी , सीबीआई व फोर्स को आगे सरकार आगे करके उनका मुह बंद कर दिया जाएगा ।

वहीं राहुल गांधी की इस न्याय यात्रा के दौरान उनकी फोटो एक बिल्ली के संग वायरल हो गई। वायरल फोटो में राहुल गांधी के संग सीएलपी लीडर आराधना मिश्र मोना भी नजर आ रही है। 

वहीं राहुल गांधी की यात्रा जब कर के अंबेडकर चौराहे पर पहुंची तो राहुल गांधी  चॉकलेट खाते  हुए नज़र आये। राहुल गांधी की  बिल्ली संग फोटो वायरल होने के बाद सियासत गर्म हो गई है और लोग इसके कई सारे मायने निकल रहे हैं। भाजपा के कई नेताओ ने इस फोटो को टैग करने के साथ ही तंज कसा और बताया कि राहुल गांधी  चाहे जितनी नया यात्रा कर ले लेकिन 2024 में भाजपा 400 से अधिक सीट लाकर एक बार फिर से देश में हो रहे विकास कार्यों को आगे बढ़ाएगी।