प्रतापगढ़-सवारियां लेकर जा रही रोडवेज बस चालक को आधी रात को पुलिस ने लिया हिरासत में, ठंड से ठिठुरती सवारियों ने किया हंगामा

कुंडा कस्बे के भगवन तिराहे पर प्रयागराज जा रही  रोडवेज बस को पुलिस ने रुकवा कर ड्राइवर को लिया हिरासत में ले लिया
 
Pratapgarh kunda Local news

रिपोर्ट-----अनुराग तिवारी(सांवददाता)

प्रतापगढ़। कुंडा कोतवाली के भगवान तिराहे के पास आधी रात को लखनऊ से सवारियां भरकर प्रयागराज जा रही रोडवेज बस चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और बस को थाने के बाहर खड़ी कर दिया ।

बस चालक को हिरासत में लिए जाने के बाद दूसरे वाहन के इंतजार में रात भर ठंड में ठिठुरती  सवारियो ने कोतवाली पहुंचकर चालक को हिरासत में  लिए जाने के बाबत जानकारी ली और ड्राइवर को छोड़ने के लिए हंगामा भी किया लेकिन पुलिस किसी की बात नहीं सुनी और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और बस को खड़ी करने के बाद दूसरी बस का प्रबंध है करने के बाद सवारियों को रवाना किया गया।

कुंडा कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज है और इस मामले में वह वांछित चल रहा था कई बार उसे थाने पर बुलाया गया लेकिन वह नहीं आया तो पुलिस ने आधी रात को उसे हिरासत में ले लिया और बस को भी थाने के बाहर खड़ा दिया गया है आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है वहीं जितनी सवारियां बस में थी उन सभी को दूसरी बस से उनके गंतव्य स्थल को रवाना किया गया है।