प्रतापगढ़- सौतेली माँ ने 4 साल की मासूम बच्ची की कुएं में फेंक कर दी हत्या

पापा बचाओ की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े थे कुएं की तरफ, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, मासूम के आखिरी शब्द को याद करके ग्रामीणों के भी आंखों ने नही रुक रही आंसुओं की धार।
 
Pratapgarh Live

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 मई:- दुनिया मे माँ शब्द का बहुत महत्व है, माँ शब्द अपने आप मे ही परिपूर्ण होता है, पर आज की कुछ कलयुगी माँ अपने बच्चों का गला घोंटते वक्त उनकी करूणा नष्ट हो जाती है। जब सगी माँ अपने अंश को नष्ट कर देती है तो सौतेली माँ से तो कोई अपेक्षा ही नही की जा सकती। यैसा ही एक मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से सामने आया है, जहाँ एक सौतेली माँ ने चार साल की मासूम बच्ची को कुएं में फेंककर माँ शब्द को कलंकित कर डाला, उस मासूम के आखिरी शब्द यही थे "पापा बचाओ" पर कलयुगी माँ का दिल जरा सी भी तरस नही आई और उसने कुएं में मासूम को फेककर उसकी हत्या कर डाली।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के कुंडा कोतवाली इलाके के रजनपुर का है जहाँ एक चार साल की मासूम बच्ची को उसकी सौतेली माँ ने कुएं में फेंक कर मार डाला। आपको बता दे कि मंगलवार की शाम लगभग 6 बजे बच्ची घर से गायब हो गई थी, जब शाम को बच्ची की खोज परिजनों ने शुरू की तो वह कुएं में मिली। पापा बचाओ की आवाज सुनकर उधर दौड़े थे लोग, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।।