प्रतापगढ़-विचित्र बीमारी से छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

स्कूल के प्रबंधक व शिक्षकों ने गांव  में पहुंच जताई शोक संवेदना
 
Global bharat news file photo

ग्लोबल भारत न्यूज़ न्यूज़ नेटवर्करि

रिपोर्ट-शिवाकान्त पाण्डेय(संवाददाता)

प्रतापगढ़, 11 फरवरी। पट्टी नगर स्थित सेंट जेवियर स्कूल के छात्र की असमायिक मौत पर शिक्षकों ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढाढस बधाया और छात्र की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए अवकाश भी घोषित किया। अखिल मिश्रा पुत्र अरविंद मिश्रा निवासी बनबीरपुर भगवानपुर बदलापुर जौनपुर सेंट जेवियर स्कूल पट्टी में कक्षा 12 का छात्र था। वह पिछले 5 महीनों से गंभीर बीमारी से पीड़ित चल रहा था ।परिजन उसका इलाज लखनऊ व अन्य कई जगह पर करवाए लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। 

इस बीच शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पाते ही सेंट जेवियर स्कूल के प्रबंधक सुनील सिंह व शिक्षक  गांव पहुंच गए और पीड़ित परिजनों को ढांढस बधाया। सेंट जेवियर स्कूल के प्रबंधक सुनील सिंह ने बताया कि अखिल मिश्रा होनहार छात्र था विद्यालय में खेल प्रतियोगिता के दौरान  बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता था विभिन्न खेलों में उसे तमाम पुरस्कार भी मिले थे। अखिल की दुखद मौत से शिक्षकों की आंखें भर आई ।

 इस दुखद घटना से वहां मौजूद तमाम लोगों के साथ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।उसकी मौत पर विद्यालय में शनिवार के दिन अवकाश भी घोषित हुआ। अखिल की मौत से मां सुधा देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया ।अखिल दो भाई और दो बहनों में सब का दुलारा था।