प्रतापगढ-टाइनी संचालक को गोली मारकर लाखो की लूट

कटरा गुलाब सिंह में बैंक आफ बडौदा के टाइनी शाखा संचालक को हीरी का पुरवा में गोली मारकर बदमाशो ने किया लूट
 
Global bharat news

प्रतापगढ। प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों ने टाइनी संचालक को दिनदहाड़े गोली मारकर लाखो रुपये लूट लिए। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाघराय पहुंची जहां उसका उपचार चल रहा है वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए हैं।

जेठवारा थाना क्षेत्र के चमरूपुर पठान गांव के रहने वाले विवेक  रंजन त्रिपाठी कटरा गुलाब सिंह में बैंक ऑफ़ बड़ौदा का टाइनी शाखा का संचालन करता है। सुबह घर से पैसे लेकर विवेक शाखा खोलने के लिए कटरा गुलाब सिंह जा रहे थे तभी घर से एक किलोमीटर आगे रास्ते में हिरीपुरवा के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दिया और उनके पास रखे रुपए लेकर फरार हो गए। हल्ला गुहार मचाने पर आसपास के लोग दौड़े और इसकी सूचना पुलिस के आला अफसर को दी गई।

 मौके पर पहुंची जेठवारा पुलिस घायल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां उसका उपचार चल रहा है वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है और इलाके में बैरिकेडिंग और सीसीटीवी को खँगालने का कार्य पुलिस द्वारा किया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।