प्रतापगढ़- कोहरे के चलते दो बसों में जोरदार भिड़ंत,13 सवारी घायल

नगर कोतवाली के भूपियामऊ चौराहे के पास रोडवेज बस और प्राइवेट बस में हुई भिड़ंत के बाद मची चीख पुकार 
 
pratapgarh accident news
रिपोर्ट-गौरव तिवारी (संवाददाता )

प्रतापगढ़। रोडवेज़ और प्राइवेट बस में हुई जोरदार भिड़ंत, 13 सवारी घायल 6 की हालत गम्भीर।हादसे के बाद घटनास्थल पर मची चीख पुकार।जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती उपचार चल रहा है।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

अयोध्या प्रयागराज हाईवे के भूपियामऊ के पास सुबह घने कोहरे में रोडवेज बस और प्राइवेट बस में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के दौरान 13 यात्री घायल हो गए। यहां प्रतापगढ़ का जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही डॉक्टरों ने 6 यात्री की हालत गंभीर बताते हुएप्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। वही प्रतापगढ़ रोडवेज बस से वह प्रयागराज के लिए जा रही थी। जहां भूपियामऊ के पास हाईवे पेट्रोल पंप से तेल भर कर से रॉन्ग साइड से आ रहे प्राइवेट बस सुल्तानपुर जा रही थी । घने कोहरे में रोडवेज से टकरा गई। रोडवेज बस में प्रयागराज जा रहे हैं 36 यात्री बैठे हुए थे। 16 यात्री घायल हो गए। प्राइवेट बस खाली खाली आ रही थी। सूचना पर पहुंची भुपियामऊ पुलिस ने घायलों यात्रीयो को अस्पताल में भर्ती कराया।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि रोडवेज बस प्रयागराज जा रही थी। और दूसरी एक प्राइवेट बस जो पेट्रोल पंप से वहीं से निकल रही थी दिखाई नहीं पड़ा और दोनों बसों में टक्कर भी इसमें कुल 13 लोग घायल हुए और आठ लोगों का अभी वर्तमान में उपचार चल रहा तहरीर मिलने पर विदेश कार्रवाई की जाएगी