Pratapgarh- जमीनी रंजिश में कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या, हत्यारे गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त रफीक ने बताया कि मैं व मेरे घर वाले अपने घर के सामने ट्रैक्टर से मिट्टी डलवा रहे थे कि मृतक व उसके साथियो द्वारा विरोध करने पर हम लोगों ने लाठी डण्डा फावडा लेकर उन लोगो पर टूट पडे थे, जिसपर मेरे लड़के नफीस ने कुल्हाडी से मृतक के सिर पर वार किया था। गिरफ्तार अभियुक्ता मोमीना ने बताया कि उक्त कुल्हाड़ी को मैंने ही घर से निकालकर अपने लड़के नफीस को दिया था।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 अप्रैल:- प्रतापगढ़ जनपद में 30 मार्च को थानाक्षेत्र लीलापुर के ग्राम गाबी महुआवन थाना लीलापुर में दो पक्षो में की गई मारपीट में एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाने संबंधी प्रकरण मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना लीलापुर पंजीकृत मु०अ०सं० 91/2023 धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 307, 302 भादवि बनाम 05 नामजद का अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना लीलापुर के प्र०नि० सुभाष कुमार यादव मय हमराह का० पंकज कुमार यादव, का० सुरजीत कुमार, म०का० प्रीति यादव, म०का० रेशमा देवी द्वारा मुखविर की सूचना पर देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान अभियोग उपरोक्त से संबंधित 02 वांछित अभियुक्त 01- रफीक अहमद पुत्र रहमत उल्ला, 02- मोमिना पत्नी रफीक अहमद निवासीगण ग्राम गाबी महुआवन थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़ को थाना क्षेत्र कटकावली मोड के पास से गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त की निशानदेही पर आला कत्ल 01 एक डण्डा बरामद किया गया।

पूछताछ का विवरण- पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्त रफीक ने बताया कि मैं व मेरे घर वाले अपने घर के सामने ट्रैक्टर से मिट्टी डलवा रहे थे कि मृतक व उसके साथियो द्वारा विरोध करने पर हम लोगों ने लाठी डण्डा फावडा लेकर उन लोगो पर टूट पडे थे, जिसपर मेरे लड़के नफीस ने कुल्हाडी से मृतक के सिर पर वार किया था। गिरफ्तार अभियुक्ता मोमीना ने बताया कि उक्त कुल्हाड़ी को मैंने ही घर से निकालकर अपने लड़के नफीस को दिया था व मेरे ही कहने पर नफीस नें मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण
01-
रफीक अहमद पुत्र रहमत उल्ला, ग्राम गाबी महुआवन थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।
02- मोमिना पत्नी रफीक अहमद, ग्राम गाबी महुआवन थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।