प्रतापगढ़- जंगली जानवर के हमले से महिला समेत 5 घायल

भीषण गर्मी के चलते घर का दरवाजा खुला था, इस दौरान एक जंगली जानवर घर के भीतर घुस गया इस दौरान घर के भीतर सो रहे राजेश पुत्र ननकू राम, शांति पत्नी हरिलाल, जड़ावती पत्नी विजय बहादुर, अमित पुत्र विजय बहादुर को काट कर घायल कर दिया। इस दौरान शोर-शराबे पर विजय बहादुर की बहन मौके पर पहुंची तो उस पर भी जंगली जानवर ने हमला बोल दिया और उसे भी काट कर घायल कर दिया।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- शिवाकांत पांडेय संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़/पट्टी, 16 मई:- तहसील क्षेत्र के दुर्गादेई गांव में जंगली जानवर के हमले में महिला समेत 5 लोग घायल हो गए घटना 16 मई मंगलवार की भोर की बताई जा रही है। गांव के रहने वाले विजय बहादुर वर्मा पुत्र नन्हकू राम वर्मा का आरोप है कि उनके परिवारी जन घर के भीतर सो रहे थे गर्मी के चलते घर का दरवाजा खुला था, इस दौरान एक जंगली जानवर घर के भीतर घुस गया इस दौरान घर के भीतर सो रहे राजेश पुत्र ननकू राम, शांति पत्नी हरिलाल, जड़ावती पत्नी विजय बहादुर, अमित पुत्र विजय बहादुर को काट कर घायल कर दिया।

इस दौरान शोर-शराबे पर विजय बहादुर की बहन मौके पर पहुंची तो उस पर भी जंगली जानवर ने हमला बोल दिया और उसे भी काट कर घायल कर दिया, वही विजय बहादुर की भांजी वंदना पुत्री हरिलाल को भी जंगली जंतु ने अपना शिकार बना लिया जिससे महिला समेत कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायल अपने निजी वाहन से सीएचसी पट्टी पहुंचे जहां पर घायलों का उपचार चल रहा है।