प्रतापगढ़-हत्या के बाद विवाहिता का अधजला शव छोड़कर भागे ससुराली,केस दर्ज

जौनपुर जनपद के रामनगर महाराजगंज में रहने वाले धर्मेंद्र कुमार गौतम ने बहन सीता  की हत्या का आरोप पति समेत ससुरालियों पर लगाया है
 
Global Bharat news

रिपोर्ट-गौरव तिवारी(सांवददाता)

प्रतापगढ़ में विवाहिता की हत्या के बाद अधजला शव छोड़कर भागे ससुराली, मौके पर पहुंचे मायके वालों से हुआ विवाद। पुलिस ने पति ,ससुर समेत 5 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर शव को लिया कब्जे में,शुरू की मामले की जांच।

जौनपुर के रामननगर महाराजगंज गांव की सीता देवी  की शादी करीब 15 वर्ष पहले आसपुर देवसरा थाना के क़िलई बाजार के पास रहने वाले कृष्ण कुमार के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर उसकी पीटकर ससुराल के नामजद आरोपित पति समेत पांच लोगों ने हत्या कर दी।

 आरोपित चुपके से शव को जौनपुर के महमूदपुर के पास गोमती नदी के घाट पर जला रहे थे।आसपुर देवसरा पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही सभी आरोपी अधजला शव छोड़कर भाग निकले। पुलिस अधजला शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने मृतका सीता के भाई धर्मेंद्र की शिकायत पर पति कृष्ण कुमार, ससुर बृजलाल, अंकुर, नंदलाल, संजय के खिलाफ हत्या सहित गम्भीर धारा का मुकदमा दर्ज किया है। वही घाट पर पहुंचे ससुरालजनो और मायकवालो से विवाद भी हुआ जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले में कार्यवही शुरू कर दिया है।