प्रतापगढ- युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 दिन पूर्व मृतक के भतीजे से गांव के ही बच्चों से विवाद हुआ था और इसी विवाद के चलते दबंगों ने धमकी दी थी कि गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी और आज सुबह जब रोशन अपने घर से ऐसी चौराहे की तरफ जा रहा था तभी अपाचे सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।
 
Crime News Pratapgarh
बच्चों के विवाद के बाद अपाचे सवार बदमाशों ने की रोशन खान नाम के युवक की हत्या।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ, 03 जून:- प्रतापगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। सुबह-सुबह हुई युवक की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। हत्या की वजह बच्चों का मामूली विवाद बताया जा रहा। घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिए है। वही हत्या के बाद उपजे तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पूरा मामला- मामला मांधाता कोतवाली इलाके के हंसी गांव का है, जहां के रहने वाले हैं रोशन खान पुत्र असरुद्दीन निवासी मिसिरपुर मांधाता की सूर्य निकलते ही अपाचे सवार बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए प्रतापगढ़ के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया, घायल अवस्था में पुलिस रोशन को लेकर जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर अपार पुलिस अधीक्षक सीओ रानीगंज घटनास्थल पहुंचे और तनाव को देखते हुए पीएसी के साथ भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 दिन पूर्व मृतक के भतीजे से गांव के ही बच्चों से विवाद हुआ था और इसी विवाद के चलते दबंगों ने धमकी दी थी कि गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी और आज सुबह जब रोशन अपने घर से ऐसी चौराहे की तरफ जा रहा था तभी अपाचे सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

परिजनों ने बताया- मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हुए बच्चों के विवाद के बाद दोनों पक्ष के लोग थाने में भी पहुंचे थे और वहां पर समझौता कराने की बात भी सामने आई थी लेकिन आज सुबह दबंगों द्वारा रोशन की हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिसिया कार्यशैली पर भी गांव के लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि यदि कोई कठोर कार्रवाई की गई होती तो शायद आज रोशन की जान बच सकती थी। फिलहाल घटना के बाद पुलिस के आला अफसर आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन किए हैं, उनका दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।