राजा भैया की पार्टी ने किया CBI जांच की मांग,बाघराय के रोर घटना को लेकर प्रेस वार्ता में लगाया बीजेपी और सपा पर गम्भीर आरोप

बाघराय के रोर में हुई प्रधान प्रतिनिधि के बेटे विशाल पांडेय की संदिग्ध मौत मामले में राजा भैया का नाम सामने आने के बाद जनसत्ता दल ने किया प्रताप सदन में प्रेस वार्ता,निष्पक्ष जांच के लिए सीएम योगी से सीबीआई जांच की मांग।
 
Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 31 जनवरी। कुंडा इलाके के बाघराय की घटना को लेकर आज राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल ने शहर स्थित प्रताप सदन में प्रेस वार्ता किया ,जिसमें घटना को लेकर सीबीआई जांच की मांग की गई है। जनसत्ता दल के वरिष्ठ नेता के एन ओझा ने घटना को लेकर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताते हुए घटना की सीबीआई जांच की मांग की । उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना भी साधा और कहा की घटिया राजनीति के चलते राजा भैया को बदनाम किया जा रहा है । घटना की जांच के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा । 

वही प्रदेश अध्यक्ष व बाबागंज विधायक विनोद सरोज ने भी बाघराय के रोर में हुई घटना को लेकर योगी सरकार से सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि कुंडा में यदि किसी भी प्रकार की घटना घटित होती है तो राजा भैया का नाम उसमें शामिल किया जाना कोई नई बात नहीं है। लेकिन बाघराय के रोर गांव में हुई घटना को लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पीड़ित परिवार के प्रति अपनी पूरी संवेदना व्यक्त करती है और घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच की मांग करती है। जिससे पीड़ित को न्याय मिल सके और यदि कोई आरोपी हो तो उसे सजा मिल सके। विधायक विनोद सरोज ने कहा कि कुंडा में भाजपा और सपा दोनों जातिवाद की राजनीति करके जहर उगलने का काम कर रही हैं और इस प्रकरण में भी राजा भैया का नाम जबरन घसीटा जा रहा है जो कि पूरी तरीके से बेबुनियाद है। उनकी पार्टी जनसत्ता दल भी चाहती है की घटना की सीबीआई जांच हो जाए जिसमें जो भी दोषी हो तो उसे सजा मिले।

बता दे कि बाघराय इलाके के रोर गांव में चुनावी रंजिश के चलते ब्लॉक में पूर्व प्रधान और वर्तमान ग्राम प्रधान के बीच में बवाल होने के अगले दिन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के बेटे विशाल पांडे की प्रयागराज से लौटते वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और घटना को लेकर मृतक के पिता ने पूर्व प्रधान के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए बाघराय कोतवाली में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है । मामले की पुलिस विवेचना कर रही है। वही इस मामले को लेकर आरोपीत पूर्व प्रधान द्वारा अवैध रूप से अर्जित संपत्ति पर बुलडोजर चलाने और परिवार की सुरक्षा की मांग भी की गई है। पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी करके उन्हें जेल भेज चुकी है। जबकि 4 लोग अभी भी फरार हैं। हत्यारोपितो के ऊपर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया के करीबी होने का भी आरोप लगा और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें राजा भैया के इशारे पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया गया है। इसी मामले को लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने आज शहर के प्रताप सदन में प्रेस वार्ता कर मामले की निष्पक्ष जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच किए जाने की मांग की है।