एसपी सिंह पटेल के समर्थन में प्रमोद तिवारी व मोना के रोड शो में रामपुर खास का चढ़ा जोश।

रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र में लगभग साठ से सत्तर किलोमीटर के रोड शो में प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना ने इंडिया गठबंधन के पक्ष में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का जोश बढ़ाया।
 
ग्लोबल भारत न्यूज

एसपी सिंह पटेल के समर्थन में प्रमोद तिवारी व मोना के रोड शो में रामपुर खास का चढ़ा जोश।

डा० शक्ति कुमार पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज

लालगंज प्रतापगढ़, 22 म ई।

रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र में लगभग साठ से सत्तर किलोमीटर के रोड शो में प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना ने इंडिया गठबंधन के पक्ष में कार्यकर्ताओं व समर्थकों का जोश बढ़ाया।

प्रतापगढ़ संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में आयोजित इस रोड शो में बुधवार को रामपुरखास मे करीब ग्यारह बजे क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना रामपुर चौराहे पर पहुंची।

दस मिनट के अन्तराल में राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी रोड शो के लिए रामपुर चौराहे आ पहुंचे और जुलूस का नेतृत्व करते हुए मोठिन मोड, धारूपुर बाजार, पुरवारा मोड़, से लेकर लालगंज चौक तक जन सैलाव दिखाई देता रहा।

आसमान में लहराते कांग्रेस और सपा के झण्डे के साथ दोपहिया वाहनो पर युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। 

लालगंज इंदिरा चौक पर रोड शो के साथ प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना पहुंची तो छज्जाओं से भी महिलाएं व सडक किनारे खड़े व्यापारियों का उत्साह चरम पर आ पहुंचा दिखा। चौक पर अधिवक्ताओं की भी अच्छी खासी भीड देख प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना गदगद दिखे। 

इसी बीच रामपुर खास में सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान में निकली पूर्व एमएलसी कांती सिंह पटेल भी चौक पर पहुंचती है। रोड शो का अदभुत नजारा देख कांती सिंह पटेल का भी उत्साह बढ़ा दिखाई दिया।

राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा आराधना मिश्रा मोना ने यहां इन्दिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। 

इसके बाद रोड शो लालगंज से घुइसरनाथ सांगीपुर क्षेत्र की ओर निकला। अमावां चौराहे पर भी लोगों का उत्साह देखते बना। 

प्रमोद तिवारी व मोना ने अपने ईष्ट बाबा घुइसरनाथ जी को मत्था टेका। सुजाखर, दीवानगंज, सांगीपुर बाजार, लखहरा, मुरैनी, दलापटटी, अठेहा, उदयपुर, मंगापुर, रेहुआ लालगंज, राहाटीकर, अगई से रानीगंज कैथौला बाजार तक रोड शो में प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना को लेकर उत्साह दिखाई दिया।

ओइस दौरान प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, प्रमुख अमित सिंह पंकज, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बबलू, केडी मिश्र, दृगपाल यादव, लालजी यादव, डा. चन्द्रेश सिंह, रामकृपाल पासी, आचार्य विन्देश्वरी पटेल, छोटे लाल सरोज, मौलाना रहमानी मियां, आदि को भी रोड शो में कार्यकर्ताओं व समर्थकों के जोश की हौसला आफजाई करते देखा गया। 

क्षेत्र की रानीगंज कैथौला बाजार में बुधवार की शाम इण्डिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में हुई विशाल जनसभा में राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रतापगढ़ की जनता लोकसभा के इस चुनाव में गठबंधन को भारी जीत दिलाए जाने के प्रति अब पूरी तरह वचनबद्ध हो चुकी है। 

उन्होनें कहा कि जनता भाजपा के निवर्तमान सांसद संगम लाल गुप्ता की जिले के विकास को अपने स्तर पर ठप कर खुद के विकास में लगे रहने को लेकर भारी गुस्से और क्षोभ में है। बाजार में हुई जनसभा में हर तरफ से उमड़ी भीड़ को देखकर गदगद विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि रामपुर खास ने सदैव अपना जनादेश अमन व शांति तथा विकास के लिए सुनाया है। 

उन्होनें सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के एक सुशिक्षित प्रत्याशी के रूप में चुनें जाने को प्रतापगढ़ के भविष्य के लिए मजबूत विकास का पैगाम भी कहा। 

उन्होनें कहा कि रामपुर खास की जनता यह तय कर चुकी है कि जिन संगम लाल ने यहां के विकास में रोड़े तो खड़े ही किये सबसे ज्यादा भावनात्मक पीड़ा उन्होनें बाबा घुइसरनाथ धाम की पर्यटनस्थली के विकास के पैकेज को रोकने के प्रयास में पहुंचायी। 

विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने जनता से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से सांसद संगम लाल ने एक झूठी एफआईआर दर्ज कराकर क्षेत्र के मान सम्मान पर षडयन्त्र रचा वह जनता की अदालत में न्याय का शंखनाद चाहते हैं। 

उन्होनें भाजपा पर राष्ट्रीय सुरक्षा, मंहगाई तथा बेरोजगारी और चुनावी चंदे घोटाले को लेकर तगडी घेराबंदी करते हुए कहा कि पांच चरण के चुनाव के बाद यह साफ हो गया है कि यूपी में इण्डिया गठबंधन पिछली बार से कई गुना ज्यादा उत्साहजनक परिणाम ले आ रहा है। 

जनसभा की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी अपने निर्वाचन क्षेत्र रामपुर खास में क्षेत्रीय भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता द्वारा विकास की एक भी ईट न रखने का तीखा हमला बोला। 

विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि पिछले पांच वर्षो में क्षेत्रीय भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की केन्द्र और राज्य में दोनों जगह सरकारें रही। 

उन्होनें कहा कि रामपुर खास को कुछ देने की जगह क्षेत्रीय बीजेपी सांसद ने मंगापुर उदयपुर ब्लाक तथा रेलवे लाइन परियोजना रोकने में ही अपना समय बर्बाद किया। 

उन्होनें कहा कि रामपुर खास एसपी सिंह पटेल की जीत का इस तरह रिकार्ड बनाएगा कि इस चुनाव में फिर यह संदेश जाएगा कि सत्य कभी पराजित नही हो सकता और न्याय की ही जीत हुआ करती है। 

पूर्व एमएलसी कांती सिंह पटेल ने अपने भाषण में कहा कि एसपी सिंह पटेल की जीत शिक्षा की मजबूती के साथ समाजवाद की बड़ी जीत होगी। जनसभा का संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। 

जनसभा में कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने प्रमोद तिवारी तथा आराधना मिश्रा मोना का गर्मजोशी से स्वागत भी किया। 

जनसभा को जिपंस रामसुंदर वर्मा, पूर्व प्रमुख ददन सिंह, आशीष पटेल ने भी संबोधित कर इण्डिया गठबंधन की नीतियों पर प्रकाश डाला। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, ब्लाक प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज, कुंवर ज्ञानेन्द्र सिंह, जयप्रकाश जायसवाल, आनन्द पाण्डेय, विकास मिश्र, अनिल त्रिपाठी महेश, दृगपाल यादव, रामकृपाल पासी, अभिनव शुक्ला, अतुल शुक्ला, भूपेन्द्र तिवारी काजू, प्रीतेन्द्र ओझा, आदि रहे।