सपा नेता शिवपाल यादव ने प्रशिक्षण शिविर मे देवरिया कांड को लेकर भाजपा पर कसा तंज

देवरिया कांड पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देवरिया में जो कांड हुआ है वह अति निंदनीय है और भारतीय जनता पार्टी उसमें भी राजनीति कर रही है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी जिला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 04 अक्टूबर:- प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कालेज मैदान पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने प्रशिक्षण शिविर में आए हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करते हुए कहा कि अगर भाजपा को हराना है तो सभी सपा के कार्यकर्ताओं के एकजुट होना पड़ेगा और इसके लिए बूथ स्तर के मतदाताओं को सपा से जोड़ना होगा।

वही शिवपाल के आगमन पर सपा के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान देवरिया कांड पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देवरिया में जो कांड हुआ है वह अति निंदनीय है और भारतीय जनता पार्टी उसमें भी राजनीति कर रही है इस दौरान शलभ मणि त्रिपाठी द्वारा दिए गए बयान की उन्होंने निंदा किया और कहा जिस तरीके के बयान बाजी भाजपा द्वारा की जा रही है वह कदापि उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ एक पक्ष के घर पर गई थी लेकिन सपा का जब डेलिगेशन टीम जाएगा तो दोनों पक्षों से मुलाकात करेगा और निष्पक्ष जांच की मांग करेगा।