भाजपा के वरिष्ठ नेता पप्पन सिंह ने दिया निर्दलीय प्रत्याशी को अपना समर्थन, हीरागंज टाउन एरिया से लड़ेंगी अन्नू सरोज़ चुनाव

इलाके में साफ-सुथरी छवि और टॉक एरिया को विकसित करने के लिए वार्ड नंबर 7 की रहने वाली अन्नू सरोज पत्नी चंद्र पाल सरोज निवासी  परान का पुरवा को चुनाव लड़ाने का फैसला उनके पारिवारिक फैसला है। भाजपा नेता ने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के सिपाही के रूप में कार्य करते रहेंगे।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 अप्रैल:- भाजपा के वरिष्ठ नेता अभय प्रताप सिंह और पवन सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर निर्दलीय प्रत्याशी को हीरागंज नगर निकाय से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है। आज हीरागंज में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए वार्ड नंबर 7 की रहने वाली अन्नू सरोज को समर्थन देने का ऐलान किया है। भाजपा नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह मोदी और योगी से प्रभावित हैं और भाजपा के एक मजबूत सिपाही के रूप में कई वर्षों से कार्य कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा की हीरागंज को टाउन एरिया घोषित करने के लिए उन्हीं के द्वारा पहल किया गया था। उनकी मां ऐंधा से ग्राम प्रधान है और हीरागंज टाउन एरिया में पहली बार चुनाव हो रहा है जिसे लेकर इलाके के लोग भी काफी उत्साहित हैं। पार्टी के जिला मुख्यालय के कुछ पदाधिकारियों द्वारा जिला पंचायत चुनाव से लेकर आज तक विरोध किया जाता रहा है, और अब बिना किसी जानकारी के भाजपा द्वारा हीरागंज टाउन एरिया से किसी अन्य व्यक्ति को चुनाव लड़ाने की चर्चा है।

इलाके में साफ-सुथरी छवि और टॉक एरिया को विकसित करने के लिए वार्ड नंबर 7 की रहने वाली अन्नू सरोज पत्नी चंद्र पाल सरोज निवासी  परान का पुरवा को चुनाव लड़ाने का फैसला उनके पारिवारिक फैसला है। भाजपा नेता ने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के सिपाही के रूप में कार्य करते रहेंगे। हालांकि निकाय चुनाव की राजनीतिक गवाही राजनीति होती है और इस वजह से वह अनु सरोज को समर्थन देकर उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि भाजपा नेता का यह निर्णय पार्टी विरोधी है जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब भाजपा के कोई वरिष्ठ नेता निर्जल प्रत्याशी को अपना समर्थन दे रहा हो और यदि पार्टी किसी भी तरीके कार्रवाई करती है उसके लिए वह पहले से तैयार हैं।