श्रीरामचरितमानस पर अभद्र टिप्पणी करना सपा विधायक समर्थकों को पड़ा भारी अधिवक्ताओं ने कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पुलिस ने बल प्रयोग कर विधायक के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को कचहरी प्रांगण से बाहर निकाला।वही आक्रोशित अधिवक्ताओं ने विधायक के समर्थकों के हाथों में लिए बैनर को भी जला दिया।आपको बता दें की स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद रानीगंज से सपा विधायक आर के वर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से रामचरित मानस और तुलसीदास पर अमर्यादित तिप्पड़ी किया था।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 01 फरवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में श्रीरामचरितमानस पर अभद्र तिप्पड़ी और रामचरितमानस की प्रतियां जलाकर विरोध जताने पहुंचे रानीगंज विधायक डॉक्टर आर के वर्मा के प्रतिनिधि बीएल पटेल समेत कई लोगों की वहां पर मौजूद अधिवक्ताओं और लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। बीएल पटेल को लोगों ने डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे नजारा देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

पुलिस ने बल प्रयोग कर विधायक के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को कचहरी प्रांगण से बाहर निकाला।वही आक्रोशित अधिवक्ताओं ने विधायक के समर्थकों के हाथों में लिए बैनर को भी जला दिया।आपको बता दें की स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद रानीगंज से सपा विधायक आर के वर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से रामचरित मानस और तुलसीदास पर अमर्यादित टिप्पणी किया था। जिस पर नगर कोतवाली में अधिवक्ता संतोष मिश्र की तहरीर पर 153, 259, 298, 505 आईपीसी धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है यह मुकदमा सपा विधायक आर के वर्मा और स्वामी प्रसाद मौर्य के विरुद्ध दर्ज किया गया। इनके समर्थन मे यह लोग श्रीरामचरित मानस और तुलीसदास का विरोध प्रदर्शन कर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे।