Pratapgarh- नाबालिग की मजबूरियों का फायदा उठाकर युवक ने बनाया उसको अपनी हवस का शिकार

पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता की मृत्यु बचपन मे ही हो गई थी, बचपन मे ही इसके भाई-बहन सब अनाथ हो गए थे, परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही थी और सब भुखमरी की कगार पर आ गए थे, इस वजह से पीड़िता की दादी ने पीड़िता को 6 साल की उम्र में उसके बेहतर भविष्य के लिए सोचकर उसको अख्तरी बेगम पत्नी राशिद निवासी लेखपाल कालोनी, अचलपुर प्रतापगढ़ को लालन पालन हेतू गोंद दे दिया था।
 
Pratapgarh- Taking advantage of the helplessness of the minor, the young man made him a victim of his lust
हैवानियत से नाबालिग हुई गर्भवती आरोपियों ने नाबालिग के जन्मे बच्चे का किया सौदा।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 जून:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहाँ नाबालिग के साथ रेप के बाद उसके जन्मे बच्चे का सौदा कर दिया गया। जी हाँ आप सही पढ़ रहे है यह पूरा मामला प्रतापगढ़ जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ एक 16 साल की नाबालिग के साथ एक युवक ने ब्लैकमेल करके हर रोज दरिंदगी को अंजाम देता रहता था। जिसकी वजह से नाबालिग गर्भवती हो गई और फिर इस घटना में आरोपी युवक के साथ मिलकर उसके परिवार ने नाबालिग की डिलिवरी करवाई और उसके बच्चे का सौदा भी कर डाला।

पूरा मामला- पूरा मामला यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ पर एक नाबालिग के साथ एक युवक ने बालात्कार किया जिसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता की मृत्यु बचपन मे ही हो गई थी, बचपन मे ही इसके भाई-बहन सब अनाथ हो गए थे, परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही थी और सब भुखमरी की कगार पर आ गए थे, इस वजह से पीड़िता की दादी ने पीड़िता को 6 साल की उम्र में उसके बेहतर भविष्य के लिए सोचकर उसको अख्तरी बेगम पत्नी राशिद निवासी लेखपाल कालोनी, अचलपुर प्रतापगढ़ को लालन पालन हेतू गोंद दे दिया था। पीड़िता ने आगे बताया कि उस घर मे अख्तरी बेगम का पुत्र अक्षय बाबू भी रहता है। जिसके साथ वह पली बढ़ी और उसको अपना भाई मानती थी लेकिन कुछ समय बाद अख्तरी बेगम का पुत्र अक्षय बाबू की नियत नाबालिग के प्रति खराब हुई और साल 2021 में पीड़िता का नहाते समय वीडियो बना लिया और उसको वह वीडियो दिखाकर, डरा धमकाकर, ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ हर रोज बालात्कार करता रहा।

हर रोज दरिंदे की दरिंदगी का होती थीं शिकार- पीड़िता डरी सहमी उसके हर जुल्म को सहते हुए जी रही थी। 2022 में नाबालिग पीड़िता 16 वर्ष की उम्र में गर्भवती हो गई और उसने यह बात अख्तरी बेगम को बताई जिसके बाद अख्तरी बेगम ने यह कहा कि यह बात वह किसी को न बताये और 14 मार्च 2023 को विक्रम चौराहे पर स्थित किसी प्राइवेट नर्सिंग होम में पीड़िता ने एक पुत्र को जन्म दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके बच्चे के जन्म के बाद अख्तरी बेगम, अक्षय बाबू, छोटे बाबू, सेबा, राशिद और अब्बास ने बच्चे को जहर का इंजेक्शन देकर मार देने की बात उक्त नर्सिंग होम संचालक को कही जिसके बाद उन्होंने बच्चे को न मारने की बात कहकर उस बच्चे को लालन-पालन हेतु खुद ही गोद लेने की बात कही। जिसके सबने बच्चे को वही छोड़ दिया और पीड़िता को यह कहकर वापस घर लेकर आये की तुम्हारा बच्चा मर गया और तुम्हारी इज्जत बच गई। 

आरोपियों ने नाबालिग के बच्चे का किया सौदा- पीड़िता ने बताया कि उन लोगो ने मुझको यह बात किसी से न बताने की कहकर बहुत डराया धमकाया जिसके बाद मैं चुपचाप सबकुछ सहती रही लेकिन कुछ समय बाद पीड़िता को पता चला कि उसका बच्चा जिंदा है, जिसको इन लोगो ने मिलकर किसी और के हाथों बेच दिया है। जब पीड़िता ने अपने बच्चे की मांग की तो उक्त लोगो ने उसको नंगे तार को पकड़ाकर करंट के झटके दिए, जिसको पीड़िता ने मजबूरी में सहा। लेकिन पीड़िता को फिर से 06 जून 2023 को अक्षय बाबू ने अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा तो पीड़िता ने यह बात अपनी बहन से बताई। पीड़िता की बहन को जब पूरे मामले की जानकारी हुई तो पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक के पास की है।