किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पीडिता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार

पीडिता के अनुसार बीते तीस जनवरी की शाम वह बकरी चराने गयी थी। उसकी नाबालिग पुत्री घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसे घर मे अकेला पाकर उससे रंजिश रखने वाले गांव के दो युवक घर में घुस गये और पीडिता की नाबालिग पुत्री की डराधमका कर जबरन बगल के खंडहर मे ले गये।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 3 फरवरी:- नाबालिग बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना मे आरोपितो के खिलाफ कार्रवाई न होने से पीडिता व उसके परिवार के लोग भय व दशहत मे है। स्थानीय पुलिस द्वारा मामले मे कार्रवाई न करने से परेशान पीडिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है। लीलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीडिता के अनुसार बीते तीस जनवरी की शाम वह बकरी चराने गयी थी। उसकी नाबालिग पुत्री घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसे घर मे अकेला पाकर उससे रंजिश रखने वाले गांव के दो युवक घर में घुस गये और पीडिता की नाबालिग पुत्री की डराधमका कर जबरन बगल के खंडहर मे ले गये।

पीडिता का आरोप है कि यहां उसकी पुत्री के साथ आरोपियो ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इधर बकरी चराकर घर पहुंचने पर पीडिता पुत्री की खोजबीन करते हुए शोर सुनकर खंडहर के पास पहुंची तो दोनों आरोपित वहां से भाग निकले। पीडिता की पुत्री ने रो-रो कर सारी बात बतायी। इसके बाद वह अपनी पुत्री को लेकर लीलापुर थाने पहुंची और आरोपियो के खिलाफ तहरीर दिया। आरोप है कि पुलिस ने नाबालिग पीडिता का न तो मेडिकल कराया और न ही आरोपितो के खिलाफ कोई कार्रवाई नही किया। वहीं आरोपित कहीं शिकायत करने पर पीडिता व उसके परिवार को जान से मारने की ऐलानियां धमकी भी दे रहे हैं। घटना से डरी सहमी पीडिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है। एसओ लीलापुर सुभाष यादव का कहना है कि मामले मे जांच की जा रही है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।