प्रतापगढ़- जमीन के विवाद में अपने ही भाई के खून का प्यासा हो गया भाई, चाकुओं से मारकर किया घायल

जमीन को लेकर उपजे विवाद में सगा भाई ही अपने भाई के खून का प्यासा हो गया, जिसके बाद उसने चाकुओं से गोदकर अपने भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
 
Global Bharat

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 19 अप्रैल:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ जमीन के विवाद में सगा भाई ही अपने भाई के खून का प्यासा हो गया, उसने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला करके अपने भाई को घायल कर दिया। आपको बता दे कि खतनपुर, पृथ्वीगंज निवासी अजय यादव और संजय यादव सगे भाई है, जिनके बीच नाना की दी गई जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जहां आज के दिन बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई जिनके बाद अजय यादव ने अपने सगे भाई संजय यादव को चाकुओं से गोद डाला, जिसके बाद संजय गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था मे ईलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ लाया गया, जहाँ घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसको प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

पूरा मामला- पूरा मामला जनपद प्रतापगढ़ के रानीगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के खतनपुर पिर्थीगंज का है जहाँ जमीन के विवाद को लेकर दो सगे भाई के बीच उपजे विवाद की वजह से एक भाई ने दूसरे भाई को चाकुओं से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया, बताया जा रहा है कि नाना की दी गई जमीन को लेकर दोनों के बीच विवाद काफी दिनों से चल रहा था, जिसके बाद आज विवाद कुछ ज्यादा बढ़ गया और भाई ही भाई के खून का प्यासा हो गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल संजय यादव को उपचार के लिए जिला मेडिकल कॉलेज ले आई जहाँ उसकी हालत गंभीर देखते हुए प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है।

घायल ने बताया- घायल संजय यादव ने बताया कि अजय यादव उसका सगा भाई है, संजय को उसके नाना ने जमीन दी थी जिसको अजय मांग रहा था, जिसको न देने पर अजय ने अपने सगे भाई को चाकुओं से गोदडाला, घायल अपने घर खतनपुर मे नही रहता था वह अपने नाना के घर रहता था, आज अपने घर खतनपुर आया था, जिनके बाद यह घटना घट गई।

क्षेत्राधिकारी रानीगंज ने बताया- उन्होंने बताया कि दो पक्षों में 19 अप्रैल को लगभग 08 बजे संजय यादव और अजय यादव के बीच चाकू मारने की सूचना प्राप्त हुई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल संजय यादव को जिला अस्पताल ईलाज के लिए ले गई, जहाँ उसे बेहतर उपचार के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया, घटना पर विधिक कार्यवाई करते हुए पुलिस अभियुक्त की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।।