प्रायोजित कारणों की वजह से प्रतापगढ़ के चिलबिला ओवरब्रिज के निर्माण में हो रही थी देरी

चिलबिला ओवरब्रिज को बनाने की जद्दोजहद चल रही थी, उस समय की सत्तारूढ़ राजनैतिक पार्टियों ने चिलबिला ओवरब्रिज का कई बार उदघाटन किया था लेकिन जमीनी स्तर पर सब सिफर था, जबकि प्रतापगढ़ की जनता चिलबिला ओवरब्रिज न होने के कारण दिन प्रति दिन जाम की समस्या से जूझ रही थी।
 
हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनुवेंद्र सिंह ने जाम के झाम से जूझ रही जनता की समस्या का कोर्ट से करवाया था निवारण।

हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनुवेंद्र सिंह ने जाम के झाम से जूझ रही जनता की समस्या का कोर्ट से करवाया था निवारण।

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 29 जून:- जब प्रतापगढ़ के चिलबिला ओवरब्रिज की लोगों को जरूरत थी उस समय उसके बनने में जो विलम्ब हो रहा था, वह प्रयोजित था, लेकिन प्रतापगढ़ के हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनुवेंद्र सिंह ने इस समस्या का निवारण कोर्ट से कराया था। यह वाकया उस दौर का है जब चिलबिला ओवरब्रिज को बनाने की जद्दोजहद चल रही थी, उस समय की सत्तारूढ़ राजनैतिक पार्टियों ने चिलबिला ओवरब्रिज का कई बार उदघाटन किया था लेकिन जमीनी स्तर पर सब सिफर था, जबकि प्रतापगढ़ की जनता चिलबिला ओवरब्रिज न होने के कारण दिन प्रति दिन जाम की समस्या से जूझ रही थी  तब इस समस्या को सुलझाने के लिए अधिवक्ता मनुवेंद्र सिंह आगे आए और इस मुद्दे को लेकर एक याचिका उच्च न्यायालय लखनऊ मे दायर किया।

जिसमे उच्च न्यायालय लखनऊ ने मामले की सुनवाई की और समस्या की गंभीरता को देखते ही प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी को आदेशित किया कि अपनी निगरानी मे एक कमेटी बना कर दिन प्रति दिन बैठक करके ओवरब्रिज को निश्चित समय मे पूर्ण करें। ऐसे ही कई लोगों ने प्रतापगढ़ के विकास और संबर्धन मे अपना अतुलनीय योगदान बिना किसी प्रलोभन के किया है, जिससे कि सुविधाओं की स्थापना उच्च गुणवत्ता के आधार पर हो सके, और योजनाओं का कार्यान्वयन जमीनी स्तर पर हो सके तब जाकर प्रत्येक घर तक मूलभूत जरूरते पहुँच सकेंगी। हम हर उस व्यक्ति का आभार व्यक्त करता है, जिसने प्रतापगढ़ के विकास में बिना किसी प्रलोभन के निःस्वार्थ भाव से समाज की सेवा की है।