सई नदी तैरता मिला बुजुर्ग का शव, बुजुर्ग का हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने नदी में फेका

नदी में अज्ञात शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुँची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया तो शव के हाँथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। शव की शिनाख्त करवाने के लिए गुमसुदा अलगू के परिजनों को बुलवाया गया, मौके पर पहुचे परिजनों में कोहराम मच गया।
 
Crime
रिपोर्ट- गौरव तिवारी संवाददाता 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 23 फरवरी:- प्रतापगढ़ में बुजुर्ग दलित अलगू राम सरोज की जघन्य हत्या,हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने नदी में फेंक दिया। सई नदी में शव को तैरता देख इलाके में हड़कम्प मच गया देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से निकाल अंत्यपरीक्षण को भेज दिया। लालगंज कोतवाली के कैथौला गांव से गुजरी सई नदी में मिला शव।

पूरा मामला- बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली के रायपुर तिआई गांव का अलगू राम सरोज पांच दिनों से घर से गायब था, घर वालों ने काफी खोजबीन करके थकहार कर पुलिस को इस बाबत तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया, और आज अलगू राम का शव गांव से लगभग तीन चार किमी की दूरी से गुजरी सई नदी में तैरता मिला। नदी के किनारे चरवाहों ने शव को तैरता देखा तो बात इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। नदी में अज्ञात शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुँची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया तो शव के हाँथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे। शव की शिनाख्त करवाने के लिए गुमसुदा अलगू के परिजनों को बुलवाया गया, मौके पर पहुचे परिजनों में कोहराम मच गया, शिनाख्त होने के बाद पुलिस नर शव का पंचनामा भर कर शव को अंत्यपरीक्षण को भेज दिया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि रायपुर तिआई के रहने वाले अलगू राम सरोज जो कि तीन चार दिनों से गायब थे उनका शव सई नदी में पाया गया है, इस मामले में गुमसुदगी भी दर्ज है। शव की पहचान होने के बाद पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाई की जाएगी। हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है शीघ्र ही हत्यारे गिरफ्त में होगे।