पीड़ित ने दबंग भाइयों पर जबरन दीवार तोड़ने और गृहस्थी का सामान चोरी करने का लगाया आरोप

पीड़ित ने कहा कि जब इसकी शिकायत थाना महेशगंज में दिया लेकिन उसके बाद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित ने बताया कि वह आज पुलिस अधीक्षक आकर एएसपी पूर्वी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वही एएसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्रा ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी जिला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 07 अप्रैल:- प्रतापगढ़ के थाना महेशगंज क्षेत्र के ग्राम महेवा मलकिया का मामला है जहाँ पीड़ित धीरेन्द्र प्रसाद द्विवेदी का कहना है कि रोजी-रोटी हेतु प्रतापगढ़ से मुम्बई शहर रहता है, और जब वह मुबई से अपने घर बीते 10 नवंबर 2022 आया तो उसका आरोप है कि उसने देखा कि उसके बड़े भाई और उनके पुत्र उमेश कुमार, राकेश कुमार उसके घर की दीवाल तोड़कर उसके घर से गृहस्थी का सामान चोरी किये है।

पीड़ित का कहना है कि जब उनसे पूछा तो वह लोग उसे भद्दी-भद्दी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मारने पीटने लगे। पीड़ित ने कहा कि जब इसकी शिकायत थाना महेशगंज में दिया लेकिन उसके बाद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित ने बताया कि वह आज पुलिस अधीक्षक आकर एएसपी पूर्वी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वही एएसपी पूर्वी विद्यासागर मिश्रा ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।