प्रतापगढ़-पुलिस की थ्री लेयर सिक्युरिटी में सम्पन्न हुई शादी,बारात ले जाने पर दूल्हे को मिली थी जान से मारने की धमकी

नगर के जोगापुर के शशांक की शादी कंधई इलाके में तय थी, सोमवार को बारात जाने के पहले बदमाशो ने दूल्हे की घर पर चिठ्ठी बम फ़ेंककर बारात ले जाने पर दी तो दूल्हे के परिवार को स्नाइपर गन से मारने की धमकी
 
Pratapgarh Local news

रिपोर्ट----गौरव तिवारी (संवाददाता)
प्रतापगढ़। बारात ले जाने पर मिली  दूल्हे को स्नाइपर गन से शूट करने की धमकी देते हुए घर के बाहर लेटर बम फेंकने के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए मामले में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया इसके बाद आज पुलिस सुरक्षा में बारात को रवाना किया गया।

मामला नगर कोतवाली के जोगापुर इलाके की है जहा दूल्हे को स्नाइपर गन से भूनकर हत्या की धमकी देने के बाद डरे सहमे दूल्हे वालों ने शादी से इनकार कर दिया। और घर के बाहर मिली चिठ्ठी बम के बाद ह खौफजदा दूल्हा सोमवार को बारात नही ले गया था। इसके बाद एसपी सतपाल अंतिम ने एडिशन लेते हुए 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आज दूल्हे के घर वालों को सुरक्षा का भरोसा देने के बाद पुलिस कस्टडी में जोगापुर से बारात कंधई के लिए रवाना की गई। एसपी ने बताया की जोगापुर के रहने वाले रामचंद्र विश्वकर्मा के बेटे शशांक की बारात कंधई थाना इलाके के एक गांव में सोमवार को पहुंचनी थी, लेकिन धमकी मिलने से सहमे दूल्हे और उसके परिजनों ने बारात ले जाने से इनकार करते हुए पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को दोनों की शादी करने के लिए पुलिस की सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है जिसके बाद आज जोगापुर से कंधई के लिए बारात रवाना किया गया है। वही दूल्हे के पिता ने बताया कि एक तरफा प्यार के चलते किसी आशिक ने गन से मारने की धमकी और शादी न करने की धमकी दी है।

मंगलवार को सुरक्षा के बीच जोगापुर से बारात को रवाना किया गया और विवाह संपन्न होने के बाद दुल्हन और दूल्हे के परिवार वालो ने राहत की सांस लिया है।