दिवंगत पत्रकार की पत्नी के साथ नगर पंचायत कोहड़ौर के ईओ समेत कर्मचारियों ने की अभद्रता

नगर पंचायत अध्यक्ष के बदलने के बाद उन्हें अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों द्वारा प्रताड़ित करने के साथ शुक्रवार को धक्के मारकर नौकरी से निकाल दिया गया। जिससे आहत होकर दिवंगत पत्रकार की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव नगर पंचायत कोहड़ौर कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गई और आरोपी अधिशाषी अधिकारी समेत कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग शुरू कर दिया।
 
प्रतापगढ़
नौकरी से निकाले जाने के बाद पूरी रात किया धरना प्रदर्शन, लगाई मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार।

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 30 सितंबर:- प्रतापगढ के दिवंगत पत्रकार की पत्नी ने नौकरी से निकाले जाने के बाद पूरी रात नगर पंचायत कोहड़ौर के सामने किया धरना प्रदर्शन, नगर पालिका के ईओ समेत कर्मचारियों पर धक्के मारकर नौकरी से निकलाने और अभद्रता का लगाया गम्भीर आरोप, लगाई मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार।

पूरा मामला- बता दें की जिले के वरिष्ठ पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की सड़क हादसे में हुई संदिग्ध मौत के बाद तत्कालीन जिलाधिकारी, सांसद और विधायक ने मिलकर उन्हें जीविकोपार्जन हेतु नगर पंचायत करोड़ में ₹8000 की नौकरी दिलाई थी। वही अब नगर पंचायत अध्यक्ष के बदलने के बाद उन्हें अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों द्वारा प्रताड़ित करने के साथ शुक्रवार को धक्के मारकर नौकरी से निकाल दिया गया। जिससे आहत होकर दिवंगत पत्रकार की पत्नी रेणुका श्रीवास्तव नगर पंचायत कोहड़ौर कार्यालय के बाहर ही धरने पर बैठ गई और आरोपी अधिशाषी अधिकारी समेत कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग शुरू कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची लेकिन दिवंगत पत्रकार की पत्नी पूरी रात धरने पर बैठी रही और नौकरी वापस पाने की मिन्नते मांगती रही।