नगर पालिका क्षेत्र में चल रही है परिवर्तन की हवा भारी बहुमत से जीतेगी साइकिल- संतोष यादव सपा प्रत्याशी

जनता उन्हें नगर पालिका का अध्यक्ष बनाती है तो जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता नगर पालिका क्षेत्र को जाम से निजात दिलाने की रहेगी शहर का जाम तब तक नहीं खत्म हो सकता है जब तक नगर पालिका क्षेत्र में पार्किंग की व्यवस्था सही रूप से नहीं हो जाती है और दूसरा उनका मुद्दा है शहर में बारिशों में पिछले कई वर्षों मैं जलभराव की समस्या रहती है।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी जिला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 25 अप्रैल:- प्रतापगढ़ में नगर पालिका चुनाव के प्रचार-प्रसार के केवल सात दिन शेष बाकी रह गए हैं, आगामी चार मई को प्रथम चरण के मतदान होने हैं। वही नगर पालिका क्षेत्र से सपा से संतोष यादव, भाजपा से हरी प्रताप सिंह, बसपा से सादिक अली और कांग्रेस से ज्योति कुमार उर्फ गल्ली तिवारी सहित कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। सपा से नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी संतोष यादव ने कहा कि हाईकमान ने उन्हें सपा का प्रत्याशी बनाया है जिसके लिए वह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का ह्रदय से धन्यवाद देते हैं उन्होंने आगे कहा कि सपा में टिकट को लेकर कोई बगावत नहीं है। क्योंकि टिकट का चयन राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व करता है सब कार्यकर्ता उनका प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जो नाराज हैं उन्हें मनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

यह विरोधियों की साजिश है और चुनावी माहौल खराब करना चाहते हैं। इसलिए ऐसा षड्यंत्र रच कर सपा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं, जबकि सत्ता पक्ष के नेताओं में ही टिकट बंटवारे के बाद बगावत का दौर जारी है, सपा ऐसी पार्टी है जो समाज के प्रत्येक व्यक्ति को साथ लेकर चलती है और सपा में ही छोटे कार्यकर्ताओं को भी पार्टी चुनाव लड़ती है, सपा प्रत्याशी संतोष यादव ने कहा कि चुनाव का समय बहुत कम बचा है इसलिए उनके लिए बड़ी चुनौती है और वह पूरा प्रयास कर रहे हैं कि नगरपालिका क्षेत्र के मतदाताओं के घर जाकर अपने लिए समर्थन और वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में परिवर्तन की हवा चल रही है और जनता के अपार समर्थन से उन्हें पूरा विश्वास है कि इस बार नगर पालिका क्षेत्र में साइकिल ही साइकिल दिखाई देगी और उन्हें भारी बहुमत से चुनाव में जीत हासिल होगी।

अगर जनता उन्हें नगर पालिका का अध्यक्ष बनाती है तो जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता नगर पालिका क्षेत्र को जाम से निजात दिलाने की रहेगी शहर का जाम तब तक नहीं खत्म हो सकता है जब तक नगर पालिका क्षेत्र में पार्किंग की व्यवस्था सही रूप से नहीं हो जाती है और दूसरा उनका मुद्दा है शहर में बारिशों में पिछले कई वर्षों मैं जलभराव की समस्या रहती है नगर की जनता को जलभराव से मुक्ति दिलाने का काम करेंगे। सपा प्रत्याशी संतोष यादव ने कहा कि यहां कई वर्षों से बदलाव नहीं हो पाया है जिसके कारण नगर पालिका क्षेत्र का विकास रुका हुआ है अगर उन्हें जनता अपना आशीर्वाद और अमूल्य मत देकर नगर पालिका का अध्यक्ष बनाती है तो वह अपने सभी चुनावी वादे पूरे करने का प्रयास करेंगे जिसके लिए वह संकल्पित हैं।