नशे की पूर्ति के लिए करते थे बाइक की चोरी, 5 बाइक के साथ 3 नशेड़ी चोर गिरफ्तार

गिरफ्तार नशेड़ी चोरों ने बताया कि हम लोग आपस में दोस्त हैं, और महंगा नशा करते हैं। अपने नशे की पूर्ति के लिए मोटर साइकिल को चोरी करके उनको बेच देते हैं और जो पैसा मिलता है उससे अपना नशा पूरा करते हैं। मोहित तिवारी व विष्णू सरोज ने बरामद बजाज डिस्कबर मोटर साइकिल को दो दिन पहले रात्रि में दहिलामऊ से चोरी की थी व मो० फिरोज और मोहित तिवारी ने मिलकर सुपर स्पलेण्डर लाल रंग मोटर साइकिल को दो महीने पहले प्लाजा पैलेस से चोरी की थी।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 03 सितंबर:- पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में जनपद प्रतापगढ मे हुई अपराधिक वारदातो के अनावरण व सक्रिय अपराधियो के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के अन्तर्गत जनपद पुलिस द्वारा लगातार सूचना संकलन व सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम मे कल 02 सितंबर को थाना कोतवाली नगर के उ०नि० धनश्याम सिंह व उ०नि० सूर्य प्रताप सिंह मय हमराह द्वारा चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के सीताराम धाम के पास से 03 व्यक्तियों को चोरी की 02 मोटर साइकिल एक बजाज डिस्कबर नं० UP72 K 8394 व सुपर स्पलेण्डर लाल रंग मोटर साइकिल बिना नंबर प्लेट के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर थानाक्षेत्र कोतवाली नगर के खजुरनी पुल के पास घने झाड में से 03 अदद और चोरी की मोटर साइकिलें बरामद की गईं। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में मु०अ०स० 592/23 धारा 411, 413 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण
01- मोहित तिवारी पुत्र शीतला प्रसाद तिवारी नि०ग्राम फूलपुर थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।
02- विष्णू सरोज उर्फ टिण्टू पुत्र रामफेर सरोज नि०ग्राम भगवा थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।
03- मो0 फिरोज पुत्र रियाज हसन नि०ग्राम विवेक नगर थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़।

01- एक अदद बजाज डिस्कबर यूपी 72 के 8934
02- एक अदद सुपर स्पलेण्डर लाल रंग बिना नम्बर
03- एक अदद एचएफ डीलक्स बिना नम्बर
04- एक अदद एचएफ डीलक्स बिना नम्बर
05- एक अदद हीरो स्पलेण्डर प्लस बिना नम्बर

पूछताछ का विवरण- पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग आपस में दोस्त हैं, और महंगा नशा करते हैं। अपने नशे की पूर्ति के लिए मोटर साइकिल को चोरी करके उनको बेच देते हैं और जो पैसा मिलता है उससे अपना नशा पूरा करते हैं। मोहित तिवारी व विष्णू सरोज ने बरामद बजाज डिस्कबर मोटर साइकिल को दो दिन पहले रात्रि में दहिलामऊ से चोरी की थी व मो० फिरोज और मोहित तिवारी ने मिलकर सुपर स्पलेण्डर लाल रंग मोटर साइकिल को दो महीने पहले प्लाजा पैलेस से चोरी की थी।