प्रतापगढ़- सड़क हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जेसीबी ने बाइक सवार दो युवक को टक्कर मार दी, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही परिजनों का आरोप है की प्रधान सोनू जायसवाल की जेसीबी से टक्कर हुई है।
 
सड़क दुर्घटना

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 सितंबर:- प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है जहाँ कोहडौर थाना इलाके में सड़क हादसे में तीन व्यक्ति की मौत हो गई, परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, पहला हादसा कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर गांव के पास का है जहाँ जेसीबी ने बाइक सवार दो युवक को टक्कर मार दी, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही परिजनों का आरोप है की प्रधान सोनू जायसवाल की जेसीबी से टक्कर हुई है, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। जिसको लेकर परिजनों में आक्रोश है। वही मृतक बीती रात दवा लेने के लिए बाजार जा रहे थे, तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ है, मृतक का नाम योगेश और बृजेश है दोनो मृतक चचेरे भाई बताए जा रहा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दूसरी घटना- वही दूसरी घटना भी कोहड़ौर थाना इलाके की है जहाँ सड़क पार कर रहे बुजुर्ग व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी, जिससे व्यक्ति प्यारेलाल की मौत हो गई। अस्पताल में पहुंचते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।