प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी थाना क्षेत्र से लूट के 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

ये शातिर अभियुक्त प्रतापगढ़ जनपद ले थानाक्षेत्र पट्टी के कठार रोड़ के पास से गिरफ्तार किये गये। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित, लूट के 2080/-रुपये, बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 411 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।
 
प्रतापगढ़ पुलिस

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 20 अगस्त:- पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के निर्देशन में जनपद के थाना पट्टी के उ०नि० राधेश्याम सिंह मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना पट्टी के मु०अ०सं० 350/23 धारा 394, 341, 504 भादवि से सम्बन्धित अभियुक्त, 01- शिवा तिवारी उर्फ रिषभ तिवारी पुत्र अवधेश तिवारी निवासी ग्राम गोईं थाना दिलीपपुर जनपद प्रतापगढ़, 02- संदीप चौबे पुत्र कैलाशनाथ निवासी ग्राम नन्दईपुर थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ को टीवीएस मोटर साइकिल के साथ थानाक्षेत्र पट्टी के कठार रोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित, लूट के 2080/-रुपये, बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में अभियोग उपरोक्त में धारा 411 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई। मोटर साइकिल को धारा 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया।

पूछताछ का विवरण- पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि बरामद रूपये 18 अगस्त को ग्राम सांगा पट्टी के सामने रोड पर मो०सा० सवार से छीने थे यह वही रूपये है तथा यह वही मो०सा० है जो घटना में प्रयोग की गयी थी।

बरामदगी
01- लूट के 2080/- रुपये।
02- एक अदद टीवीएस मोटर साइकिल।