रात में सोते समय सर्पदंश से दो सगे भाईयों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र के धधुआगाजन निवासी बब्लू यादव के पुत्र अगम (8) तथा अरनव (5) को बीती रात सोते समय अचानक जहरीले सांप ने डस लिया। बच्चों की चीख सुनकर उसकी माँ जगी और चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग जुट गये और आनन-फानन में दोनो बच्चों को लालगंज ट्रामा सेंटर ले आये।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 17 सितंबर:- सर्पदंश से नौनिहाल मेधावियों की मौत से रविवार को परिजनों में कोहराम मच गया। वही एक ही परिवार के दो सगे भाइयों की एक साथ मौत को लेकर गांव तथा आसपास इलाके में भी मातम का माहौल देखा गया। लालगंज के धधुआगाजन निवासी बब्लू यादव के पुत्र अगम (8) तथा अरनव (5) को बीती रात सोते समय अचानक जहरीले सांप ने डस लिया। बच्चों की चीख सुनकर उसकी माँ जगी और चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग जुट गये और आनन-फानन में दोनो बच्चों को लालगंज ट्रामा सेंटर ले आये।

डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित किया- यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनो बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत को लेकर मां बेसुध हो गयी। वही गांव में भी कोहराम मच गया। बच्चों के पिता रोजी-रोटी के सिलसिले में इस समय हरियाणा में रह रहा है। सर्पदंश से मृतक बच्चे लालगंज क्षेत्र के ही मॉर्डन कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। मासूमों की मौत की जानकारी होने पर गांव में भी मातम छा गया। परिजन अभी बच्चों के पिता तथा अन्य की प्रतीक्षा में बताये जाते है। सम्भावना है मासूमों का अंतिम संस्कार सोमवार को किया जा सकेगा।