प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी थाना क्षेत्र से चोरी की 02 मोटर साइकिल के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों नें बताया कि हम लोगों मोटर साइकिल को चोरी कर उसका नम्बर प्लेट बदलकर कम दामों में बेंच देते हैं और अपने खर्च पूरे करते हैं। आज भी इन दोनों मोटर साइकिलों को जनपद जौनपुर में बेचने के लिए जा रहे थे।
 
Pratapgarh News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 20 अगस्त:- पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के कुशल निर्देशन में आज 20 अगस्त 2023 को जनपद के थाना पट्टी के उ०नि० रमेश कुमार तिवारी व उ०नि० हरिमोहन राजपूत मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित वारण्टी अभियुक्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के पास पुलिया के पास से 02 मोटर साइकिल पर सवार 02 व्यक्तियों को थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु०अ०सं० 348/23 धारा 379 भादवि व मु०अ०सं० 349/23 धारा 379 भादवि से संबंधित चोरी की 02 मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि 01 व्यक्ति भौगोलिक स्थिति का लाभ उठाकर मौके पर भाग निकला।

पूछताछ का विवरण- गिरफ्तार अभियुक्तों नें बताया कि हम लोगों मोटर साइकिल को चोरी कर उसका नम्बर प्लेट बदलकर कम दामों में बेंच देते हैं और अपने खर्च पूरे करते हैं। आज भी इन दोनों मोटर साइकिलों को जनपद जौनपुर में बेचने के लिए जा रहे थे। अभियुक्त विशाल गौतम उपरोक्त के कब्जे से बरामद मोटर साइकिल पैशन प्रो०के संबंध में बताया कि यह 18 अगस्त को बंधवा बाजार से चुराया था तथा अभियुक्त सुशील राव उपरोक्त के कब्जे से बरामद मोटर साइकिल हीरो स्पेलेण्डर प्लस के संबंध में बताया कि यह 04 अगस्त को बंधवा बाजार से चुराया था तथा पहचना छिपाने के लिए नम्बर प्लेट, मेडगार्ड हटाकर सिलेंसर बदल दिया था।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण
01-
विशाल गौतम पुत्र राजकुमार गौतम निवासी ग्राम मझगवां थाना आसपुर देवसरा जनपद प्रतापगढ़।
02- सुशील राव पुत्र बालमुकुन्द गौतम निवासी ग्राम मझगवां थाना आसपुर देवसरा जनपद प्रतापगढ़।