बकरी चराने गये दो किशोर गहरे नाले में समाये, परिजनों में मचा कोहराम

बच्चों को नाले में डूबता देख वहां अन्य मौजूद बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़कर वहॉ पहुंचे। दोनो बच्चों को नाले से निकाला गया तो उनकी सांसे थम चुकी थी। बच्चों की मौत से वहाँ पहुंचे परिजन दहाड़ मारकर रोने बिलखने लगे। हाँलाकि बच्चों के परिजनों ने शव को पीएम के लिए नही भेजवाया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 17 सितंबर:- बकरी चराने गये दो किशोर नाले में गहरे पानी में समा गये। रविवार को दोपहर हुई बच्चों के डूबने से मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। सांगीपुर थाना के पूरे मुरली निवासी कल्पनाथ सरोज का पुत्र मनीष (9) तथा इसी गांव के बुधराम सरोज के पुत्र हिमाशु (10) गांव से सौ मीटर दूर बकरी चराने गये थे। पास बह रही सई नदी से एक नाला निकला हुआ है। बच्चे दोपहर में नाले में नहाने गये। अचानक दोनो नाले में गहरे पानी में फिसल गये। बच्चों को नाले में डूबता देख वहां अन्य मौजूद बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़कर वहॉ पहुंचे।

दोनो बच्चों को नाले से निकाला गया तो उनकी सांसे थम चुकी थी। बच्चों की मौत से वहाँ पहुंचे परिजन दहाड़ मारकर रोने बिलखने लगे। हाँलाकि बच्चों के परिजनों ने शव को पीएम के लिए नही भेजवाया। दोनो बच्चों का नदी के किनारे परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। बच्चों को नाले डूबने से हुई मौत की जानकारी पर आस पास के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में वहॉ जुट गये। नाले में डूबने से दो किशोरों की मौत की खबर जिसने भी सुनी उसकी आंखे भर आयीं।