तेज रफ्तार बस और बाइक की टक्कर में दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़ जनपद के कंधई थाना क्षेत्र अंतर्गत मन्दाह पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार युवक किशुनगंज से चिलबिला की तरफ जा रहा था तो वही बस चिलबिला से किशुनगंज की तरफ जा रही थी कि तभी मंदाह पेट्रोल पंप के सामने यह दर्दनाक हादसा हो गया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 05 मई:- खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ की है जहाँ आज शुक्रवार को शाम 4:30 के करीब सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दे कि कंधई थाना क्षेत्र अंतर्गत मन्दाह पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार युवक किशुनगंज से चिलबिला की तरफ जा रहा था तो वही बस चिलबिला से किशुनगंज की तरफ जा रही थी कि तभी मंदाह पेट्रोल पंप के सामने यह दर्दनाक हादसा हो गया।

दोनों युवकों की हुई दर्दनाक मौत- इस सड़क हादसे में एक युवक नाम अजीत कुमार पुत्र श्रीराम उम्र 22 वर्ष, कांपा रामपुर गोंडे कोतवाली नगर प्रतापगढ़ तथा दूसरा युवक धर्मेंद्र पुत्र मोतीलाल उम्र 28 वर्ष, नरहरपुर थाना कंधई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। कंधई एसएचओ धीरेंद्र ठाकुर से बात हुई तो उन्होंने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है और बाइक को थाने भेज दिया गया है, वहीं मृतक दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।