चार टुकड़ों में बोरे में भरा मिला अज्ञात नर कंकाल, मचा हड़कंप

कुंडा कोतवाली के बाईपास पर बने कूड़ा घर के पास का है जहां एक बोरे में नर कंकाल 4 टुकड़ों में भरा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंचे और कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है।
 
Pratapgarh

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 07 मई:- प्रतापगढ़ जिले के कुंडा में चार टुकड़ों में बोरे में भरा मिला अज्ञात नर कंकाल, मचा हड़कंप। सूचना पर पहुंची पुलिस शिनाख्त में जुटी। वही कंकाल मिलने की सूचना पर 2 माह से लापता शिक्षामित्र का परिवार भी मौके पर पहुंचा परिवार का दावा है कि कंकाल लापता शिक्षामित्र का है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद डीएनए टेस्ट कराने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है।

पूरा मामला- मामला कुंडा कोतवाली के बाईपास पर बने कूड़ा घर के पास का है जहां एक बोरे में नर कंकाल 4 टुकड़ों में भरा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंचे और कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस के अधिकरियों ने बताया कि नगर पंचायत के रजनपुर मोहल्ला के पास यह नर कंकाल मिला है। नर कंकाल की शिनाख्त की जा रही है और डीएनए टेस्ट के बाद जो भी विधिक कार्रवाई होगी उसे किया जाएगा, वही नर कंकाल मिलने की सूचना पर एक शिक्षामित्र का परिवार मौके पर पहुंचकर कंकाल के पास में ले लो और अंडरवियर बनियान को देख उसे पवन सिंह का होने की आशंका जताई है।