प्रतापगढ़ में न्याय के लिए अनोखा प्रदर्शन, ठेले पर अपनी माँ को बैठाकर लगाई इंसाफ की गुहार

रानीगंज कोतवाली इलाके सोतीपुर गांव का है जहां की रहने वाली 95 वर्षीय संतरा देवी को पड़ोस के रहने वाले लल्ला का बेटा दवा के बहाने लाकर धोखाधड़ी करते हुए गांव के ही कुछ लोगों ने उनकी 16 बिस्वा जमीन का बैनामा करा लिया। मामले की शिकायत लेकर पीड़िता रानीगंज तहसील से लेकर प्रतापगढ़ के अधिकारियों के चौखट का चक्कर लगाती रही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 31 जनवरी:- प्रतापगढ़ में न्याय के लिए प्रदर्शन करने का एक अनोखा तरीका सामने आया है। जिसमें धोखाधड़ी की शिकार हुई बुजुर्ग महिला को ठेले पर बैठाकर पूरे शहर में भ्रमण कराया गया और अधिकारियों से न्याय की मांग की गई है। वही आला अधिकारी ने बताया कि मामले में कमेटी का गठन किया गया है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मामला रानीगंज कोतवाली इलाके सोतीपुर गांव का है जहां की रहने वाली 95 वर्षीय संतरा देवी को पड़ोस के रहने वाले लल्ला का बेटा दवा के बहाने लाकर धोखाधड़ी करते हुए गांव के ही कुछ लोगों ने उनकी 16 बिस्वा जमीन का बैनामा करा लिया। मामले की शिकायत लेकर पीड़िता रानीगंज तहसील से लेकर प्रतापगढ़ के अधिकारियों के चौखट का चक्कर लगाती रही लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद धोखाधड़ी की शिकार हुई अनारा की बेटी संतरा धोखाधड़ी के आरोपियों और गवाही देने वाले लोगों के बैनर एक ठेले पर लगवाया और अपनी बुजुर्ग मां को उस पर बैठाकर प्रतापगढ़ शहर का चक्कर लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

वही न्याय के लिए निकाले गए अनोखे जुलूस की जानकारी होने के बाद अब पूरे मामले में कमेटी गठित करके एक टीम बनाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है आला अधिकारी ने बताया कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और पीड़िता को न्याय मिलेगा।