ब्लाइंड मर्डर का अनावरण/हत्या के अभियोग से संबंधित 02 अभियुक्त गिरफ्तार

घटना के अनावरण/अभियोग से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में आज 14 मई को थाना लीलापुर के प्रभारी निरीक्षक सुभाष कुमार यादव मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र लीलापुर के मोहनगंज तिराहा के पास से अभियोग उपरोक्त से संबंधित 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 मई:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ में 11 मई को थाना क्षेत्र लीलापुऱ के सिटकहा, पूरे खुशई के पास अज्ञात लोगों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर शव मिलने संबंधी प्रकरण मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना लीलापुऱ में मु०अ०सं० 130/2023 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात व्यक्ति का अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़ सतपाल अंतिल के द्वारा उक्त घटना के अनावरण/अभियोग से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर संबंधित को कड़े निर्देश दिये गये थे।

इसी क्रम में आज 14 मई को थाना लीलापुर के प्रभारी निरीक्षक सुभाष कुमार यादव मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/तलाश वांछित, वारण्टी अभियुक्त/विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र लीलापुर के मोहनगंज तिराहा के पास से अभियोग उपरोक्त से संबंधित 02 अभियुक्तों 01- राजू पुत्र स्व० जयसिंह, 02- राजेश सिंह उर्फ लल्लू सिंह पुत्र स्व० गिरिजाशंकर सिंह नि० गण पूरेखुशई थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया, तथा गिरफ्तार अभियुक्तों के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक अदद डण्डा बरामद किया गया।

पूछताछ का विवरण- पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतक के साथ उन्होनें बैठकर शराब पी थी। उसी समय किसी बात को लेकर हम लोगों में आपस में झगड़ा हो गया। जिससे हम लोगों ने डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दिया था।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण
01- राजू पुत्र स्व० जयसिंह नि० ग्राम पूरेखुशई थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।
02- राजेश सिंह उर्फ लल्लू सिंह पुत्र स्व० गिरिजाशंकर सिंह नि० पूरेखुशई थाना लीलापुर जनपद प्रतापगढ़।