भू माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं और गरीबों को छेड़ेंगे नहीं- डिप्टी सीएम केशव मौर्या

जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया उद्घाटन, कानपुर दुर्घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण।
 
केशव प्रसाद मौर्य

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 14 फरवरी:- यूपी के जनपद प्रतापगढ़ के जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का उद्घाटन करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। कानपुर में हुई घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, होगी उच्च स्तरीय जांच। डिप्टी सीएम ने कहा भूमाफियाओं को छोड़ेंगे नहीं और गरीब को छेड़ेंगे नहीं। कानपुर में हुई मां-बेटी की मौत के मामले में डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान देते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा की मामले की उच्च स्तरीय जांच के बाद की जाएगी निष्पक्ष कार्रवाई की जा रही है। डिप्टी सीएम ने कहा कि भू-माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं और गरीब को छेड़ेंगे।

वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी को राजनीति ना करने की सलाह उन्होंने सलाह भी दिया। वही आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को हुई सजा के बारे में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को संयम की जरूरत होती है बेवजह सड़क जाम करना किसी राजनीति के व्यक्ति का कार्य नहीं है और न्यायालय कानून के अनुसार किए गए अपराध के क्रम में में ही सजा देता है यदि कोई भी गलत करेगा तो उसे न्यायालय सजा अवश्य देगा।