रंजिश के चलते दिव्यांग व उसकी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, महिला की हालत गंभीर

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली के रानीगंज कैथौला बाजार में हुई वारदात से अफरातफरी, जांच में जुटी पुलिस।
 
प्रतापगढ़

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ़, 03 अक्टूबर:- रंजिश के चलते महिला को धारदार हथियार से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। आरोपी ने पीड़िता से बदनीयती से छेडछाड करते हुए कपड़े फाड़ डाले। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। घायल महिला को लहूलुहान हालत में ट्रामा सेण्टर में भर्ती करवाया गया है।
लालगंज कोतवाली के रानीगंज कैथौला निवासी राजेश प्रसाद जायसवाल दिव्यांग है। पीडित का आरोप है कि मंगलवार को सुबह वह अपने घर के सामने मिट्टी डाल रहा था। इस बीच विपक्षी प्रियांशू जायसवाल पुत्र कमलेश जायसवाल पहुंचा और गालीगलौज करते हुए पीटने लगा। बीचबचाव करने पहुंची पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी चला गया।

मामले की शिकायत करने पीडित दिव्यांग कोतवाली जा रहा था। इस बीच फोन पर उसे पत्नी रानी जायसवाल ने जानकारी दी कि लालगंज निवासी माताफेर के पुत्र मिथलेश जायसवाल के ललकारने पर विपक्षी प्रियांशू व हिमांशु से मार डालने की धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि उसके पहुंचने से पहले ही आरोपी हिमांशु व प्रियांशु ने कुल्हाड़ी से उसकी पत्नी पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। आरोपियों ने उसकी पत्नी के कपड़े भी बदनीयती से फाड़ डाले। घटना के बाद पुलिस पहुंची और घायल महिला को लालगंज ट्रामा सेण्टर ले आयी। जहां गंभीर हालत में उसका उपचार चल रहा है। घटना के बाद आरोपी मिथलेश समेत हिमांशु व प्रियांशु फरार हो गये। कोतवाल अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है, महिला का मेडिकल कराया गया है, जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।