भाजपा में कार्यकर्ता ही सर्वोपरि, कार्यकर्ता का सम्मान सबसे ऊपर- हरी प्रताप सिंह

प्रतापगढ़ की नगर पालिका को यूपी का सबसे विकसित नगर पालिका क्षेत्र बनाएंगे और नगर निगम की तर्ज पर आगे ले जाएंगे। उनका यही प्रयास रहेगा कि प्रतापगढ़ की नगर पालिका क्षेत्र के विकास की चर्चा पूरी यूपी में हो।
 
प्रतापगढ़
रिपोर्ट- गौरव तिवारी जिला संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल:- प्रतापगढ़ के शहर के लीला पैलेस में कार्यकर्त्ता भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ, कार्यक्रम में मौजूद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री मोती सिंह, सांसद संगम लाल गुप्ता, भाजपा नगर पालिका प्रत्याशी हरी प्रताप सिंह, सदर विधायक राजेंद्र मौर्य को माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री नंदी के बयान पर सांसद संगमलाल गुप्ता ने कहा कि यह बयान मंत्री का नही हो सकता कहीं न कहीं उन्हें कष्ट हुआ इसलिए बयान दिया है। सांसद ने  कहा कि परिवारवाद को बढ़ावा नही देना है और कहा कि नंदी के मन में कहीं कुछ खटास रहा होगा सुशासन व विकास ही हम सभी का एजेंडा है, डबल इंजन की सरकार में जुड़ेगा नगर पालिका का तीसरा इंजन।

हमारी सरकार ने नगर पालिका सीमा का विस्तार किया है, ओवरब्रिज, फोरलेन, सीसी रोड सौगात में दिया है, मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र प्रताप मोती सिंह ने कहा कि उमेश पाल के हत्यारों को उनकी सरकार ने मिट्टी मिलाया है, और पार्टी में बगावत पर कहा कि उनकी पार्टी का परिवार बड़ा है बड़े परिवार में सुख दुःख आते जाते रहते है। यह उनकी अंधरूनी मामला है और अब सब ठीक हो गया है, मजबूत परिवार में छोटी-मोटी बातें होती रहती है। मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा के पूर्व विधायक व नगरपालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हरि प्रताप सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है और टिकट बंटवारे का डिसीजन पार्टी का होता है भाजपा कार्यकर्ताओ को ही टिकट देती है। उन्होंने आगे कहा कि वह सपा को पार्टी नहीं मानते हैं, क्योंकि सपा में टिकट खरीदे और बेचे जाते हैं और ऐसी पार्टी का भविष्य नहीं होता है।

जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान न किया जाता है उन्होंने कहा कि अपना राजनीतिक जीवन उन्होंने नगरपालिका क्षेत्र की जनता को समर्पित कर दिया है और अगर जनता उन्हें इस बार फिर नगर पालिका का अध्यक्ष बनती है, तो वह नगर पालिका क्षेत्र को यूपी का सबसे विकसित नगर पालिका क्षेत्र बनाएंगे और नगर निगम की तर्ज पर आगे ले जाएंगे। उनका यही प्रयास रहेगा कि प्रतापगढ़ की नगर पालिका क्षेत्र के विकास की चर्चा पूरी यूपी में हो, कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से हरी प्रताप सिंह ने अपील की चुनाव में पूरी ताकत लगा दीजिए जिससे 13 मई को मतगणना में जब मतपेटिका खुले तो हर बूथ पर कमल ही कमल दिखाई दे।