प्रतापगढ़ में हाईवे किनारे किए गए अतिक्रमण पर गरजा पीला पंजा, अवैध अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग को चौडीकरण करने की प्रक्रिया शासन से जारी है इसके तहत सुखपाल नगर तिराहे को चौड़ा करने की योजना बनाई गई है। जबकि हाईवे किनारे तमाम मकान और अस्थाई दुकानें बनाकर कर लोगो ने कब्जा कर लिया था। कई बार नोटिस देने के बावजूद भी जब नहीं खाली किया गया तो आखिरकार बाबा का बुलडोजर लेकर पहुंचे राजस्व कर्मियों और पुलिसकर्मियों ने अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया।
 
बुलडोजर

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़, 17 मार्च:- प्रतापगढ़ में हाईवे किनारे किए गए अतिक्रमण पर एक बार फिर से बुलडोजर गर्जा है। जिसके बाद दुकानदारों और अवैध अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। हाईवे के 2 दर्जन से अधिक दुकानों को जेसीबी और बुलडोजर लगाकर ध्वस्त करने का लाइव वीडियो सामने आया है।

पूरा मामला- तस्वीरें लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग के सुखपाल नगर तिराहे की है जहां वर्षों से किए गए अतिक्रमण के खिलाफ एक बार फिर से बाबा का बुलडोजर गरजा है और कई बार दुकानदारों को सूचना देने के बावजूद भी जब दुकानों को और अवैध भवनों को नहीं हटाया गया तो राजस्व विभाग कर्मियों के अलावा पुलिसकर्मी सुखपाल नगर तिराहे के आसपास किए गए अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए जेसीबी और बुलडोजर के माध्यम से ध्वस्तीकरण का कार्य शुरू कर दिए है।

लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग को चौडीकरण करने की चल रही प्रकिया- बता दें कि लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग को चौडीकरण करने की प्रक्रिया शासन से जारी है इसके तहत सुखपाल नगर तिराहे को चौड़ा करने की योजना बनाई गई है। जबकि हाईवे किनारे तमाम मकान और अस्थाई दुकानें बनाकर कर लोगो ने कब्जा कर लिया था। कई बार नोटिस देने के बावजूद भी जब नहीं खाली किया गया तो आखिरकार बाबा का बुलडोजर लेकर पहुंचे राजस्व कर्मियों और पुलिसकर्मियों ने अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया।