आज़म खान के नाम पर सपा के बाद अब कांग्रेस में घमासन, शहर अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने कहा कि 2009 में जब सपा ने आज़म खान को निष्कासित कर दिया था तब वो कांग्रेस ने आना चाहते थे लेकिन सोनिया गांधी ने मना कर दिया था कि हम ऐसे सम्प्रदाइक लोगो को कांग्रेस में शामिल नही कराएंगे
 
Global bharat news

      ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर,8 मई 2022। आज़म खान को लेकर सपा में मची घमासान तो आपने देख ली होगी लेकिन अब आज़म खान को लेकर कांग्रेस के अंदर ही विरोध के सुर उठ गए है। 

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम भले ही आज़म खान ओर उनके परिवार से मिले या कांग्रेस नेता आज़म खान के पोस्टर लगाएं लेकिन अब कांग्रेस ने घमासान शुरू हो गई है। कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने साफ कह दिया कि आजम खान जैसे लोगों के लिए पार्टी में जगह नही है।कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने कहा कि कांग्रेस में आज़म खान को लेकर कोई चर्चा नही है।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने कहा कि 2009 में जब सपा ने आज़म खान को निष्कासित कर दिया था तब वो कांग्रेस ने आना चाहते थे लेकिन सोनिया गांधी ने मना कर दिया था कि हम ऐसे सम्प्रदाइक लोगो को कांग्रेस में शामिल नही कराएंगे। नुमान खान ने कहा कि ऐसे लोग जो देश विरोधी बयान दे ऐसे लोगो की कांग्रेस में कोई जगह नही है। उन्होंने आज़म खान की राजनीति को ब्लैकमेलिंग की राजनीति बताया। कांग्रेस शहर अध्यक्ष नुमान खान ने कहा कि उन्होंने यादव परिवार और मुसलमानों के साथ ब्लैकमेलिंग की है।