पूर्व सभासद के घर आधी रात को पहुंची न्यूड गर्ल का 8 करोड़ का कनेक्शन: पत्नी बोली- मेकअप वाली लड़की पागल नही थी

रात के करीब 2 बजे होंगे.. पति पत्नी कमरे में सो रहे थे तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया। पत्नी ने बाहर देखा तो गेट के सामने बिना कपड़ों के मेकअप करके खूबसूरत लड़की खड़ी थी।
 
Newd girls

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर, 12 फरवरी:- रामपुर जिले के नसीराबाद वार्ड के पूर्व सभासद के घर पर 29 जनवरी को रात करीब 2 बजे बिना कपड़ों के मेकअप वाली एक न्यूड गर्ल डोर बेल बजाती है और जब कोई नहीं उठता तो वह दरवाजा खटखटाना शुरू करती है। जिस वक्त यह घटना है उस वक्त घर के सभी लोग सो रहे थे। पूर्व सभासद अपने पति के साथ आगे के कमरे में सो रही थी। लगातार डोर बेल बजने पर पूर्व सभासद जागी और रात का समय होने की वजह से दरवाजा ना खोल कर पहले खिड़की से बाहर देखी, बाहर का दृश्य देखकर वह हैरान हो गई क्योंकि दरवाजे के बाहर एक सुंदर लड़की मेकअप करके निर्वस्त्र खड़ी थी। पूर्व सभासद सीमा के अनुसार यह न्यूड गर्ल अपने लंबे बाल खोलकर बालों को हाईलाइट किया था चेहरे पर हल्का मेकअप और देखने में स्मार्ट लग रही थी। ऐसे हालत में देखकर सीमा ने दरवाजा खोलने की बजाए खिड़की बंद करने लगी तो बाहर निर्वस्त्र खड़ी लड़की ने उन्हें और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया और फर्जी मामले में फँसाने की भी धमकी दी।

हालांकि न्यूड गर्ल की सारी हरकत पूर्व सभासद सीमा के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीमा के अनुसार निर्वस्त्र खड़ी लड़की उन्हें और पूरे परिवार को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने लगी तो उसकी बात सुनकर वह घर के और लोगों को आवाज देती है जिसके बाद सीमा के पति चंद्रपाल दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं लेकिन परिवार के अन्य लोगों ने उन्हें दरवाजा खोलने से मना कर दिया जिसके बाद वह लड़की अपने बाल बांधकर फिर से घर के सामने से निकलती है। और पूरे परिवार को फर्जी मामले में फंसाने और जान से मरवाने की धमकी देकर भाग जाती है।

पीड़ित सीमा के अनुसार घटना के थोड़ी देर बाद घर के सामने से पुलिस की एक गाड़ी निकलती है और फिर एक कार भी निकलती है। सीमा बताती है कि इससे पहले इस गली में कभी भी पुलिस की गाड़ी नही दिखी। सीमा ने मामले की शिकायत पुलिस से की लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही ना होने की वजह से पूरे परिवार के लोग परेशान हैं और वह डरे सहमे हैं। इस न्यूड गर्ल के बारे में सीमा ने जो जानकारी दी वह चौंकाने वाली है उनका आरोप है की इस न्यूड गर्ल को भेजकर उनके पति को फँसाने की बड़ी साजिश रची जा रही है। सीमा बताती है कि उनके पति रजिस्ट्री करवाने का काम करते हैं और कुछ भूमाफिया की नजर क्षेत्र के रहने वाले एक लड़की के 8 करोड रुपए की बेशकीमती जमीन पर है। उस लड़की की मदद उनके पति कर रहे हैं हालांकि दबंगों द्वारा कई बार उस लड़की को उठाने की धमकी दी गई और उसके बेटे को भी मारने की धमकी दी गई। सीमा ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि भू माफियाओं और दबंगों से पुलिस के लोग भी मिले हुए हैं हालांकि पीड़ित लड़की ने पूरे मामले को लेकर जिलाधिकारी से लेकर राष्ट्रपति तक मदद मांगा लेकिन अभी तक उसे मदद नहीं मिली। जिसकी वजह से लड़की पूरे परिवार के लिए अच्छा मृत्यु की मांग कर रही है। पीड़ित लड़की मदद के लिए लगातार पूर्व सभासद के घर भी आती है और यह सब दबंगों को पता है। यही वजह है कि कुछ भूमाफिया और दबंग किस्म के लोगों द्वारा उनके पति समेत पूरे परिवार को फ़र्ज़ी फसाने के लिए इस तरीके का कृत्य किया जा रहा है।

पूर्व सभासद सीमा ने बताया रात को न्यूड गर्ल के जाने के बाद जब उन्होंने सीसीटीवी खगाली तो उसमें साफ दिखाई दिया कि न्यूड गर्ल ने पहले नेमप्लेट पढा और फिर डोर बेल बजाई। सीसीटीवी फोटो देखने बाद पता चला कि घर के बाहर आने वाली यह न्यूड गर्ल पहले उनके दरवाजे से कुछ आगे चली जाती है जिसके बाद वह नेम प्लेट पढ़ती है और गेट के पास आकर डोर बेल बजाती है। सीमा का आरोप है कि पुलिस उस लड़की को पकड़ने का दावा कर रही है। लेकिन पुलिस ने उस लड़की को हम लोगों को क्यों नहीं दिखाया हम कैसे मान ले की पुलिस ने उस लड़की को पकड़ा है ।पुलिस उसके मां-बाप को उसको सौंपने की बात कह रही है। सीमा का आरोप है कि हाई प्रोफाइल लड़की भेजकर इलाके के भूमाफिया और दबंग पूरे परिवार को फंसाने की धमकी दिए हैं इस मामले में सीमा के पति चंद्रपाल ने बताया कि मामला जमीन से जुड़ा हुआ है और दबंग  हाइवे किनारे की 8 करोड़ की संपत्ति हथियाना चाहते हैं। जिसकी वजह से अब न्यूड गर्ल का सहारा लिया जा रहा है। वही दबंगों से परिवार को जान का खतरा भी बता रहे हैं। वही इस मामले में सीओ रवि खोखर ने बताया कि कोई अपराध कारित नहीं हुआ है इसलिए पूर्व सभासद परिवार से पहचान नहीं कराई गई। उन्होंने कहा कि कोई घटना होने का मतलब यह नहीं होता कि कोई अपराध हुआ है। लड़की के मां-बाप ने लड़की की पहचान कर अपनी गलती मानी है साथ ही लड़की का पूरा ख्याल रखने की बात कही गई है। पुलिस पीड़ित परिवार की भी मदद कर रही है।