सीसीटीवी में महिला नग्न अवस्था में नगर मे घूमती हुई दिखाई दी महिला का वायरल हुआ वीडियो

रात्रि 1 बजे नग्न अवस्था में महिला उनके दरवाजे पर पहुंची। महिला ने डोर बेल बजाई और दरवाजा खोलने के लिए कहा। वह दरवाजे पर पहुंची। महिला को नग्न देखकर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। नग्न अवस्था में महिला लगातार दरवाजा खोलने का दबाव बनाती रही।
 
न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रामपुर, 02 फरवरी:- मिलक नगर मे नग्न अवस्था मे महिला का वीडियो सीसीटीवी मे रिकार्ड होने पर उसका वीडियो वायरल हो गया, वीडियो वायरल हो जाने पर नगर के अन्य मोहल्ले में भी लोगों में डर का माहौल पनप रहा है। नगर निवासी मोह्लला नसीराबाद पूर्व सभासद सीमा देवी ने मंगलवार को कोतवाली में तहरीर दी। उसमे उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात्रि 1 बजे नग्न अवस्था में महिला उनके दरवाजे पर पहुंची। महिला ने डोर बेल बजाई और दरवाजा खोलने के लिए कहा।

वह दरवाजे पर पहुंची। महिला को नग्न देखकर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। नग्न अवस्था में महिला लगातार दरवाजा खोलने का दबाव बनाती रही। लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। कुछ देर बाद महिला चली गई। कुछ क्षणों के उपरांत वहां से दो बाइकों पर कुछ लोग भी गुजरे। कोतवाली का प्रभार देख रहे क्राइम स्पेक्टर आसाराम ने बताया कि नग्न अवस्था में एक महिला का नगर की गलियों में घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को इस विषय में तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही मोहल्ले में पुलिस की गस्ती टीम की संख्या को और बढ़ा दिया गया है।