प्रेमी के संग मिलकर पत्नी ने किया पति की निर्मम हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया पर्दाफाश

रामपुर के थाना पटवारी इलाके के गांव में हुई ब्लाइंड हत्या का खुलासा पुलिस के लिए बनी चुनौती, हत्यारिन पत्नी उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
rampur news

यूपी के रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र के एक गांव में कुछ दिन पहले हुई पति की हत्या में उसकी अपनी पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर पति की गला रेतकर हत्या की थी यह हत्या जमीन के खातिर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की इस मामले का पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने आज खुलासा करते हुए बताया पति की हत्या में उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर यह षड्यंत्र रच कर पति को मौत के घाट उतारा था इस हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और पांचों को जेल भेज दिया है इस हत्या के खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने 10000 के इनाम की भी घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक रामपुर राजेश दुवेदी ने बताया,, जनपद रामपुर की थाना पटवारी में 21 दिसंबर को  सूचना मिली की एक व्यक्ति  जो फेरी लगता था उसकी डेड बॉडी उसके घर के बाहर पड़ी हुई है उसपर चोट के निशान भी है और मौके पर जाकर पता लगा वह अपनी पत्नी के साथ सोया हुआ था वही रात में ही किसी ने धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी है। मुख्य पर कोई क्लू नहीं था और उसकी पत्नी द्वारा आरोपित किया जा रहा था कि उसके परिवार के ही कुछ लोग आए थे और उस पर हमला किया और मार कर डाल दिया लेकिन जो सीक्वेंस बताया गया था वह साइंटिफिक तरीके से हमारी टीम ने उसको चेक किया एडिशनल एसपी ने और सीओ ने और एसओ ने तो यह प्रतीत हुआ कि यह कहानी झूठी है और शीघ्र ही मृतकों के परिजनों द्वारा उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा लिखवाया था इसमें पुलिस टीम लगी रही और सफलता हाथ लगी। जिसमे हत्यारा कोई और नही बल्कि उनकी पत्नी थी ,पुलिस ने पत्नी को अरेस्ट किया और इनसे पूछताछ के बाद चार अन्य लोगों को अरेस्ट किया है ।

पुलिस के अनुसार मृतक के पत्नी का गैर व्यक्ति से अवैध संबंध था। जिसमें बाद  एक षड्यंत्र रच के प्रेमी दिनेश शर्मा को उनके  तीन साथियों को बुलाया और 20 तारीख की रात में उनके साथ मिलकर हत्या की खौफ़नाक अंजाम दिया । घटना को दूसरा रूप देने की नियत  पत्नी ने स्वंय को घर मे रस्सी से बंधवा लिया और सारे हत्यारे फरार चले गए।और घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और फिर भी दर्ज कर लिया ।पुलिस के लिए अनसुलझी हत्या का खुलासा एक अबूझ पहले बनने लगी। लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया वह चौकाने वाला है।